होम » समाचार » मेन्स डे पर सलमान खान ने पुरुषों को ‘बैज ऑफ ऑनर’ से किया सम्मानित

Advertisement

मेन्स डे पर सलमान खान ने पुरुषों को ‘बैज ऑफ ऑनर’ से किया सम्मानित

इंटरनेशनल मेन्स डे (International mens day ) पर दबंग सलमान खान (salman khan) ने दबंग (dabangg) की परिभाषा समझाई और पुरुषों को ‘बैज ऑफ ऑनर’ (badge of honor) से सम्मानित किया।

481

इंटरनेशनल मेन्स डे (International mens day ) पर दबंग सलमान खान (salman khan) ने दबंग (dabangg) की परिभाषा समझाई और पुरुषों को ‘बैज ऑफ ऑनर’ (badge of honor) से सम्मानित किया। इस खास मौके पर सलमान खान ने सबसे डेरिंग, ऑसम और ‘दबंग’ पुरुषों को सम्मानित कर रहे हैं।

Advertisement

सलमान खान उर्फ़ चुलबुल पांडे ने दबंग शब्द को इस तरह परिभाषित किया। डी से डेरिंग, ए से ऑसम, बी से बैडएस, ए से और, एन से नौटंकी का, जी से गज़ब का गठबंधन, और यह सब उन सभी पुरुषों के सार को दर्शाता है जो चुलबुल की ही तरह ‘बैडएस’ है!

‘चुलबुल का परिवार’ जिसमें चुलबुल, रज्जो और मक्खी शामिल हैं, उन्होंने देश की जनता से अपने जीवन में उन पुरुषों को सम्मान देने के लिए कहा जो इन विशेषताओं को प्रदर्शित करते हैं और दबंग होने का सार प्रस्तुत करते हैं। देखें वीडियो।

हाल ही में, चुलबुल ने प्रशंसकों के लिए हुड़ हुड़ गाने से नए हुक स्टेप की एक प्रतियोगिता भी शुरू की है। जिसमें विजेताओं को व्यक्तिगत रूप से चुलबुल पांडे से मिलने का मौका मिलेगा। कुल मिलाकर, फ़िल्म से जुड़ी हर हलचल ने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति अधिक उत्साहित कर दिया है, इसमे कोई दो राय नहीं है।

[यह भी पढ़ें:सलमान की दबंग 3 का गाना ‘हुड़ हुड़ दबंग’ देख बेकाबू हुए फैन्स, लगाई तारीफों की झड़ी]

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म दबंग 3 प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है। जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है। आपको ये बैज ऑफ ऑनर कैसा लगा हमें ज़रूर बताइये।

Advertisement