होम » टीवी » बिग बॉस » दीपिका पादुकोण ने सलमान खान से कहा- “बच्चे पैदा कर लो”, मिला मज़ेदार जवाब

Advertisement

दीपिका पादुकोण ने सलमान खान से कहा- “बच्चे पैदा कर लो”, मिला मज़ेदार जवाब

छपाक ऐक्ट्रेस (chhapaak) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) और दबंग सलमान खान (salman khan) को फैंस हमेशा से साथ देखना चाहते रहे हैं। बिग बॉस 13 (big boss 13) मे आखिरकार फैंस ने दोनों को साथ देख ही लिया।

1,906

छपाक ऐक्ट्रेस (chhapaak) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) और दबंग सलमान खान (salman khan) को फैंस हमेशा से साथ देखना चाहते रहे हैं। बिग बॉस 13 (big boss 13) मे आखिरकार फैंस ने दोनों को साथ देख ही लिया। कहा जा रहा था दीपिका बिग बॉस मे नहीं आएंगी। लेकिन दीपिका शो मे आईं और उन्होने यहाँ सलमान के साथ जमकर मस्ती की।

Advertisement

दरअसल, वीकेंड का वार मे दीपिका और विक्रांत मैसी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए पहुंचे। यहाँ दीपिका ने सलमान से उनकी शादी और बच्चे को लेकर मज़ेदार सवाल कर दिया। सलमान ने जिसका बेहद मज़ेदार जवाब दिया।

दीपिका के साथ मस्ती करते हुए सलमान ने कहा, “मेरी गारंटी है कि एक लक्ष्मी दीपिका खुद घर में लेकर आएंगी और दूसरी लक्ष्मी आप (लक्ष्मी अगरवाल) दीपिका के घर में देकर जाएंगी। इतनी छपाक से हमें उम्मीद है कि झपाक से एक आयत, आहिल या सलमान भी आ जाएगा। सलमान को जवाब देते हुए दीपिका ने कह दिया आप तो शादी कर लो पहले सलमान।”

Advertisement

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट मधुरिमा के साथ टीचर ने की थी गंदी हरकत, मां ने किया ख़ुलासा]

फिर क्या भाईजान ने तपाक से जवाब दिया कि, “बच्चे का शादी से क्या लेना-देना है मैडम? दीपिका भी नहीं रुकीं, उन्होने फिर कहा- “तो शादी मत करो, आप तो बच्चे पैदा कर लो पहले।” सलमान ने इसका भी बड़ा मजेदार जवाब दिया,” पहले मैं जवान तो हो जाऊं उसके बाद बच्चों को देखेंगे। मेरे अभी खेलने कूदने के दिन हैं।” बिग बॉस ऑडियंस समेत तमाम दर्शकों ने सलमान और दीपिका की इस प्यारी सी नोक झोंक का भरपूर आनंद उठाया।

इसके अलावा, दीपिका-विक्रांत और लक्ष्मी ने बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ भी ख़ूब गेम खेले। खैर दीपिका और सलमान की नोक झोंक आपको कैसी लगी आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो