होम » टीवी » 'नच बलिए 9' के सेट पर भाई को खोने के गम में प्रिंस को रोता देख भावुक हुए सलमान

Advertisement

भाई को याद कर ‘नच बलिए 9’ के सेट पर फूट-फूटकर रोए प्रिंस नरूला, सलमान भी हुए भावुक

'नच बलिए 9' के सेट पर सेट पर प्रिंस नरूला अपने छोटे भाई की मौत पर फूट-फूट कर रोने लगें। उन्हें रोता देख शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने उन्हें ढ़ांढस बधाया।

37

नच बलिए कंटेस्ट और युविका चौधरी और उनके पति प्रिंस नरूला की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं इस बार शो में दोनो का धमाकेदार डांस भी देखने को मिला। पर यहां भी अपने भाई को खोने के गम प्रिंस की आंखो से आंसू बनकर छलक पड़ा। वह अपने भाई को याद करके स्टेज पर ही सबके सामने रोने लगे। हालांकि इस दौरान शो के होस्ट मनिष पॉल और युविका ने प्रिंस को संभाला।

Advertisement

दरअसल हाल ही में नच बलिए के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को प्रिंस नरूला और युविका के फैन क्लब द्वारा साझा किया गया है। इस वीडियो में स्टेज पर मनिष पॉल के साथ कपल दिखाई दे रहा है जो अपने कॉस्ट्यूम में बेहद खूबसूरत लग रहा है। पर यहां प्रिंस सबके सामने अपने आंसूओं को छुपा नहीं पाए और फूट-फूटकर रोने लगे। उन्हें संभालते हुए युविका भी रोने लगीं। वहीं मनिष पॉल भी प्रिंस को संभालते हुए स्टेज पर परफॉर्म करने के लिए उनके हिम्मत की सराहना करने लगे। शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने भी प्रिंस को ढ़ांढस बंधाया>

बता दें कि हाल ही में प्रिंस नरूला के कजन रुपेश की अचानक मौत की ख़बर आई थी। ख़बरों के अनुसार रुपेश की मौत डूबने के कारण दुर्घटनावश हो गई। इस हादसे के वक्त रुपेश टोरंटो के ब्लफर्स पार्क में थे। बताया जा रहा है कि रुपेश अपने दोस्तों संग ‘कनडा डे’ सेलिब्रेट करने के लिए ‘वासागा बीच’ पर गए थे। इसी बीच आए नदी के तेज बहाव में रुपेश बह गए। तैरना नहीं आने के कारण उनकी मौत हो गई।

[यह भी पढ़ें: भाई की अचानक हुई मौत से सदमे में हैं ‘बिग बॉस 9’ के विजेता प्रिंस नरूला]

Advertisement