Advertisement

बिग बॉस 13: ग्रैंड फिनाले में असीम की भतीजी को चॉकेलेट देते दिखें सलमान, देखें वायरल वीडियो

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ग्रैंड फिनाले बड़े ही शानदार अंदाज से खत्म हुआ। ग्रैंड फिनाले के दौरान शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का एक शानदार वीडियो देखने को मिला जहां वह सीम रियाज (Asim Riaz) की भतीजी को चॉकलेट देते आए नज़र।

728

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ग्रैंड फिनाले बड़े ही शानदार अंदाज से खत्म हुआ। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बिग बॉस के इस सीजन का विनर घोषित कर दिया गया। वहीं असीम रियाज (Asim Riaz) दूसरे नंबर पर अपनी जगह हासिल की।  ग्रैंड फिनाले के दौरान कई दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का भी है, जहां भाईजान का दिलदार अंदाज लोगो का दिल जीत रहा है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान  खान (Salman Khan) होस्ट करने के दौरान  असीम रियाज (Asim Riaz) की भतीजी को चॉकलेट देते हुए दिखाई दिए। यहां असीम के भाई उमर रियाज भी दिखाई दे रहे हैं जो सलमान की क्यूट अदाओं पर मुस्करा रहे हैं। सलमान खान  के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

वहीं बात शो कि की जाए तो बिग बॉस के इतिहास का यह सबसे लंब सीजन रहा है जिसने 140 दिन का सफर तय किया है। शो के आखिरी पड़ाव में केवल पांच ही कंटेस्टंट ही फाइनल में पहुंच सके जिसमें से सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के अलावा शहनाज गिल (shehnaaz gill), आरती सिंह (Aarti Singh) और रश्मि देसाई (Rashami Desai)। पर इन सबको मात देते हुए सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम कर लिया। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: एक्स बीएफ अरहान ने रश्मि को बताया था दिवालिया, अब रश्मि के मैनेजर ने दिया मुंहतोड़ जवाब]

 

Advertisement