Advertisement

गोद में बच्चा लिए सलमान संग एक तस्वीर के लिए संघर्ष कर रही थी ये महिला, देखें फिर भाईजान ने क्या किया

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) जब भी बाहर जाते हैं फैंस उन्हें घेर लेते हैं। हाल ही में फैंस की भीड़ में एक महिला फैन गोद में बच्चा लिए सलमान खान (Salman Khan) के साथ तस्वीर निकलवाने के लिए खूब संघर्ष कर रही थी। भाईजान ने आगे आकर की ऐसे मदद।

560

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर खुशियों का मेला लगा है। जहां उनकी फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही हैं, वहीं कल यानी 27 दिसंबर को उनके जन्मदिन पर बहन अर्पिता खान शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया। इस बात का खुलासा कल आयुष शर्मा ने एक पोस्ट के जरिए किया था जहां उन्होंने बेटी का नाम आयत बताया। जन्मदिन पर अर्पिता से मिले इस उपहार के बाद सलमान की खुशी चार गुना बढ़ गई है।

Advertisement

हाल ही में वह अपनी भांजी आयत से मिलने अस्पताल पहुंचे। पर यहां पैपराजी और फैन्स की भीड़ इतनी ज्यादा हो गई थी कि रास्ते लगभग बंद हो गए थें। इसी भीड़ में एक महिला फैन अपने दो बच्चो के साथ सलमान से मिलने आई। उसे सलमान के साथ तस्वीर लेनी थी पर भीड़ के कारण नहीं ले पा रही थी। जब सलमान ने यह देखा तो वह भीड़ के बीच जाकर उस महिला और उसके बच्चो के साथ तस्वीर निकलवाई। सलमान का यह दिलदार अंदाज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रहा है। नीचे देखें तस्वीरें

सलमान खान सलमान खान सलमान खान सलमान खान सलमान खान

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान जब  रिपोर्टर ने जब उनसे पूछा कि दूसरी बार मामा बनकर कैसा महसूस कर रहे हैं वह? सलमान ने इसका जवाब देते हुए कहा “अभी हो गया मामा का, चाचा का, अब बाप बनना बाकी है।” बता दें कि सलमान ने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए भांजी आयत का स्वागत किया।

[यह भी पढ़ें:मामा बनने के बाद सलमान खान ने जाहिर किए जज्बात , कहा “अब बाप बनना है”]

 

Advertisement