Advertisement

लॉकडाउन में सलमान खान ने ग़रीबों और मज़दूरों के लिए वो किया जिसके लिए वो जाने जाते हैं

लॉकडाउन में सलमान खान(Salman Khan) ने गरीब दिहाड़ी मजदूरों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया

1,188

सलमान खान द्वारा किये जाने वाले चैरिटी वर्क किसी से छिपे नहीं हैं। इंडस्ट्री में सलमान खान(Salman Khan) की पहचान बड़े और नेक दिल इंसान के तौरपर होती हैं। एक बार फिर सलमान ने कोरोना संकट के दौर में गरीब दिहाड़ी मजदूरों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया हैं। सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री(Film Industry) में काम करने वाले मजदूरों की हर संभव मदद करने का फैसला लिया हैं।

Advertisement

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में रोजाना कमाने वाले 25 हजार से ज्यादा मजदूरों की मदद करेंगे। इंडस्ट्री के करीबी सोर्स ने बताया कि, सलमान इंडस्ट्री में काम करने वाले मजदूरों की मदद के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। वहीं सलमान  का NGO मजदूरों को दवाई और शिक्षा की व्यवस्था कराता है।

इसके आलावा सलामन खान कोरोना के खिलाफ खूब जागरूकता भी फैला रहे हैं। सलमान सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को घरों के अंदर रहने की सलाह दे रहे हैं, ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सकें।

View this post on Instagram

@cmomaharashtra_ @My_bmc @adityathackeray @rahulnarainkanal

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें कि, सलामन खान के आलावा बॉलीवुड के कई स्टार्स मदद के लिए आगे आये हैं।  इनमें अक्षय कुमार, हेमामालिनी, रजनीकांत और वरुण धवन जैसे स्टार्स शामिल हैं। इन सभी स्टार्स ने अपनी क्षमता के अनुसार पीएम रिलीफ फंड लाखों-करोड़ों रुपयों का डोनेशन दिया हैं।

यह भी पढ़ें- राधे मे तीन खलनायकों से टकराएंगे सलमान खान, खतरनाक होगा हर एक विलन

सरकार द्वारा कोरोना वायरस की वजह से देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन करने का फैसला लिया गया है।  जिसके कारण देश की अर्थव्यवस्था की हालत नाजुक हैं। ख़राब अर्थव्यवस्था का सबसे ज्यादा बुरा असर गरीब जनता और मजदूरों पर पड़ा है।

Advertisement