Advertisement

लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने पेश की एकता की मिसाल, देखें तस्वीर

लोग लॉकडाउन का कितनी सतर्कता से पालन कर रहे हैं। इसकी जानकारी खुद सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) ने एक तस्‍वीर अपने सोशल हैंडल फैंस साथ शेयर कर दी है।

321

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही केंद्र और राज्‍य सरकारें जनता से घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने की अपील कर रही हैं। ऐसे में लोग लॉकडाउन का कितनी सतर्कता से पालन कर रहे हैं। इसकी जानकारी खुद सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) ने एक तस्‍वीर अपने सोशल हैंडल फैंस साथ शेयर कर दी है।

Advertisement

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा अपने सोशल हैंडल से शेयर की गई यह सभी का ध्‍यान अपनी खींच रही हैं। दबंग खान द्वारा शेयर की गई यह तस्‍वीर किसी अपार्टमेंट की है। जिसमें आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति दुआ मांगते दिखाई दे रहा है तो वहीं दूसरा शख्स हाथ जोड़े नजर आ रहा है। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए सुपस्‍टार ने लिखा, “मिसाल कायम करते। कोरोना से लड़ेगा भारत।” दबंग खान की इस तस्‍वीर को खूब लाइक, शेयर और कमेंट्स कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Setting examples… #IndiaFightsCorona

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

(यह भी पढ़ें : सोनम कपूर को ऐसा काम करते देख ‘चिल्ला’ पड़ीं सास, फिर एक्ट्रेस ने भी दिया ऐसा जवाब)

बता दें कि लॉकडाउन की शुरुआत से ही सलमान खान (Salman Khan) अपने पनवेल स्‍थित फार्म हाउस में फंसे हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने अपने भतीजे के साथ एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से घर में रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की सलाह दी थी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement