Advertisement

कोरोनावायरस इफेक्‍ट: सलमान, ऋतिक समेत इन 5 बॉलीवुड सितारों ने रद्द की अंतरराष्ट्रीय यात्राएं

बॉलीवुड सितारे आए दिन शहर दर शहर भटकते रहते थे। ऐसे में वो अब इस बीमारी के चलते कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहते है। जिसके चलते उन्‍होंने अपनी सभी विदेशी यात्राएं और कार्यक्रम कैंसिल कर दिए हैं।

130

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने अब पूरी दुनिया में कहर बरपा दी दिया है। जिसका असर अब भारत में भी दिखने लगा है। कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए भारत सरकार ने भी देश से जाने और आने पर पूरी तरह से रोक लगा दी है। दिलचस्‍प बात ये है कि जो बॉलीवुड सितारे आए दिन शहर दर शहर भटकते रहते थे। ऐसे में वो अब इस बीमारी के चलते कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहते है। जिसके चलते उन्‍होंने अपनी सभी विदेशी यात्राएं और कार्यक्रम कैंसिल कर दिए हैं।

Advertisement

जानें किन सितारों ने अपनी यात्राएं की स्‍थगित..

सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान ने कोरोना वायरस को ध्‍यान में रखते अपने इंटरनेशनल टूर को स्‍थगित कर दिया है। खबरों की मानें तो दबंग खान 3 अप्रैल से 12 अप्रैल तक अमेरिका और कनाडा में परफॉर्म करना था। उनके कॉन्सर्ट अटलांटा, न्यू जर्सी, डेट्रॉइट, बॉस्टन, टोरंटो, डलास, हॉस्टन, सैन जोस और सियाटल में होने थे। लेकिन हाल ही में सलमान के प्रबंधक ने मिरर को बताया, ‘अभी यात्रा करना उचित नहीं है। हम नई तारीखों की घोषणा जल्द करेंगे।’

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड की हैंडसम हंक ऋतिक रोशन ने भी अपना 9 दिवसीय टूर रद्द कर दिया हैं। दरअसल, ऋतिक अपने अमेरिकी प्रशंसकों से मिलने और उन्हें बधाई देने शिकागो, न्यू जर्सी, डलास, सैन जोंस, वाशिंगटन और अटलांटा जैसे शहरों में जाने वाले थे। लेकिन 10 अप्रैल से शुरू होने वाला उनका यह टूर स्‍थगित कर दिया गया है।

बिपाशा बसु

View this post on Instagram

Be Safe ?

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस बिपाशा बसु को साउथ एशियन वुमन एम्पावरमेंट अवॉर्ड में हिस्सा लेने के लिए 22 मार्च को न्यू जर्सी, फेर्मोंट और न्यूयॉर्क की यात्रा करनी थी लेकिन बिपाशा ने इवेंट आयोजकों से इसे पोस्टपोन करने की गुजारिश की और इसे मान लिया गया। इसके साथ ही बिपाशा ने एक और इवेंट में हिस्सा न लेने की जानकारी अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस को दी है।

सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी वुमन्स डे स्पेशल इवेंट में हिस्सा लेने लिए न्यूयॉर्क और डलास जाने वाली थीं। लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोपा को देखते हुए उन्‍होंने अपने यह इवेंट स्‍थगित कर दिए हैं।

नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ भी अटलांटिक सिटी, न्यू जर्सी में 11 अप्रैल को परफॉर्म करने वाली हैं। हालांकि अभी तक उनके इवेंट कैंसिल होने की सूचना सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि संभवत: उनके यह इवेंट भी कैसिंल हो जाएंगे।

Advertisement