Advertisement

सलमान खान संग जैकलीन और यूलिया गरीबों को पहुंचा रहे हैं खाना, देखें वीडियो

बॉलीवुड के सुल्तान दरियादिल सलमान खान (salman khan) लॉकडाउन मे अपनी दरियादिली का उदाहरण देते नज़र आ रहे हैं। सलमान खुद तो गरीबों की मदद कर ही रहे हैं,

537

बॉलीवुड के सुल्तान दरियादिल सलमान खान (salman khan) लॉकडाउन मे अपनी दरियादिली का उदाहरण देते नज़र आ रहे हैं। सलमान खुद तो गरीबों की मदद कर ही रहे हैं, लेकिन साथ ही अपने दोस्तों को भी प्रेरित कर रहे हैं। यही वजह है कि अब जैकलीन फर्नांडीज़ (jacqueline-fernandez ) और यूलिया वंतूर (iulia-vantur) भी गरीबों की मदद मे सलमान संग जुट गई हैं।

Advertisement

जब से लॉकडाउन हुआ है तब से सलमान अपने फार्म हाउस में रह रहे हैं। लॉकडाउन के घोषित होते ही सलमान ने मदद करने सिलसिला शुरू कर दिया था। अब सलमान का एक और वीडियो सामने आया है जिसमे वो गरीबों को अनाज की बोरियां देते नज़र आ रहे हैं। इसमे उनके साथ जैकलीन और यूलिया भी नज़र आ रही हैं।

इस वीडियो मे सलमान खाने का सामान बैलगाड़ी, ट्रक और छोटे टेम्पो में भरकर गरीबों तक पहुंचाते नज़र आ रहे हैं। सलमान के साथ उनके परिवार के अन्य सदस्य भी नज़र आ रहे हैं। दरियादिल सलमान का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होने लिखा, “आप सभी के योगदान का धन्यवाद, सभी का धन्यवाद।” देखें वीडियो।

सलमान का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके फैंस उनकी दरियादिली को सलाम करते नज़र आ रहे हैं। सलमान ने 25 हज़ार दिहाड़ी मजदूरों के बैंक खातों मे सीधे रकम डालकर उनकी भी मदद की थी। हर दिन सलमान किसी ना किसी रूप मे गरीबों और ज़रूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। साथ ही औरों को भी वो प्रेरित कर रहे हैं।

[यह भी पढ़ें:लॉकडाउन के बीच जमकर बॉडी बना रहे हैं सलमान, जैकलीन ने शेयर की तस्वीर]

सलमान के काम की बात करें तो, वो राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगे। फिल्म की तकरीबन शूटिंग हो चुकी है। इस फिल्म में सलमान के साथ रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और दिशा पटानी नज़र आएंगे। फिल्म ईद पर रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण अब शायद ये मुमकिन नहीं है।

Advertisement