Advertisement

कभी ईद कभी दिवाली मे पहली बार इस ऐक्ट्रेस संग जमेगी सलमान खान की जोड़ी  

सलमान खान (salman khan) की आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (kabhi eid kabhi diwali) की ऐक्ट्रेस का चुनाव हो गया है।निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने आखिरकार

264

सलमान खान (salman khan) की आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (kabhi eid kabhi diwali) की ऐक्ट्रेस का चुनाव हो गया है।निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने आखिरकार फिल्म मे सलमान संग नज़र आने वाली ऐक्ट्रेस का नाम ज़ाहिर कर दिया है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि सलमान संग ये ऐक्ट्रेस नज़र आएगी।

Advertisement

निर्माता साजिद ने बताया है कि ऋतिक रोशन के ऑपोजिट ‘मोहनजो दारो’ फिल्म से डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस पूजा हेगड़े पहली बार सलमान के साथ नज़र आएंगी। इस बारे मे साजिद ने कहा, “हाउसफुल 4 में पूजा के साथ काम करने के बाद हमें लगा कि वह इस फिल्म के लिए परफेक्ट हैं। उनका स्क्रीन प्रजेंस शानदार है और सलमान संग उनकी जोड़ी खूब जमेगी। यह जोड़ी कहानी में फ्रेशनेस लाएगी।“

बता दें, सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली अपनी घोषणा से ही चर्चा मे बनी हुई है। सूत्रों के अनुसार फिल्म की कहानी खुद सलमान के परिवार की है। अपनी कहानी के जरिये वो शांति और सद्भाव का संदेश देंगे। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

[यह भी पढ़ें:सलमान खान ने बॉलीवुड मे पूरे किए 30 साल, देखें अब तक की झलक]

फिल्म को हाउसफुल 4 के निर्देशक फरहाद सामजी ने निर्देशित करेंगे। ईद 2021 पर फिल्म रिलीज़ होगी। देखना गौरतलब होगा की सलमान और पूजा की जोड़ी कितना जचेगी। सलमान की बात करें तो फिलहाल वो ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग कर रहे हैं। कभी ईद कभी दिवाली के बाद उनकी अगली फिल्म होगी किक 2। आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement