Advertisement

122 किलो के भतीजे अब्दुल्लाह को सलमान खान ने कुछ यूं उठाया था कंधे पर, देखें वायरल वीडियो

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने 122 क‍िलो वजनी भतीजे अब्दुल्लाह खान (Abdullah Khan) को कुछ इस तरह अपने कंधें पर उठा लिया था।

2,098

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) के भतीजे अब्दुल्लाह खान (Abdullah Khan) के अचानक निधन से पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है। गौरतलब है कि अब्‍दुल्‍लाह अपने चाचू सलमान के बेहद करीब थे। ऐसे में दबंग खान भतीजे के अचानक गुजर जाने से सदमे में हैं। अब्दुल्लाह को याद करते हुए सुपरस्‍टार ने भतीजे के साथ अपनी एक तस्‍वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्‍ट लिखी थी। जिसमें उन्‍होंने भतीजे को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘हम हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे।’ वहीं अब सलमान और अब्दुल्लाह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। देखें इधर..

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान (Salman Khan) अपने भतीजे अबदुल्‍लाह खान (Abdullah Khan) को अपने कंधे पर उठाए हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, यह सलमान खान की फिल्‍म दबंग 3 की शूटिंग के दौरान का था, जिसे खुद सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर किया था। चाचा और भतीजे के इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह सलमान के कितने करीब थे।

(यह भी पढ़ें : एक्स बीएफ संग दिशा पटानी की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, जानिए क्यों हुआ था ब्रेकअप)

हालांकि जब सलमान खान (Salman Khan) ने भतीजे अब्‍दुल्‍लाह खान (Abdullah Khan) को कंधे पर उठाया था, उस वक्‍त अब्दुल्ला का वजन करीब 122 किलो था। बल्‍कि इसकी जानकारी खुद अपने सोशल हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए अपने मजाकिया अंदाज में लिखा था, “इसमें किसी कैप्‍शन की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं बेहद हल्का हूं, सिर्फ 122 किलो का।” बता दें कि अब्दुल्ला, सलमान के साथ बीइंग स्ट्रॉन्ग और रियल स्ट्रॉन्ग कॉन्सेप्ट का भी हिस्सा थे। अब्दुल्ला के निधन पर बॉलीवुड के सितारों ने अपना दुख व्‍यक्‍त किया है।

Advertisement