Advertisement

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ और ‘राधे’के धमाकेदार मोशन पोस्टर्स हुए रिलीज़, देखें वीडियो

सलमान खान अपने फैन्स के लिए एक नहीं बल्कि दो तोहफे ला रहे हैं। जी हां फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' के अलावा उनकी एक और फिल्म 'राधे'( Radhe) भी आरही है। हाल ही में दोनो फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़।

655

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) जब भी अपनी फिल्म के साथ आते हैं तो कमाल कर देते हैं। उनकी धमाकेदार फिल्में सिनेमाघरों में दर्शको को खींचने पर मजबूर कर देती हैं। अब उनकी पिछली फिल्म भारत (Bharat) को ही देख लीजिए जिसे देख फैन्स तरीफ करते नहीं थक रहे थें। वहीं अब एक बार फिर भाई जान फैन्स के लिए धमाकेदार गिफ्ट लेकर आ रहे हैंऔर वह भी एक नहीं बल्कि दो फिल्में। अगर सोच में पड़ गए हैं तो बता देते हैं कि सलमान ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ के अलावा और एक फिल्म फैन्स के लिए ला रहे हैं और वह है ‘राधे’ ( Radhe)।

Advertisement

जी हां दबंग के बाद सलमान की अगली फिल्म राधे का नाम तय हो गया है। हालांकि इसपर काफी दिनों से सस्पेंस बरकरार था। वहीं राधे का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। वॉन्टेड और दबंग 3 के बाद राधे में प्रभुदेवा तीसरी बार सलमान खान के साथ जुड़ेंगे। इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे सोहेल खान। इस बात का खुलासा आखिर हाल ही में आए दबंग 3 और राधे के मोशन पोस्टर से पता चला।

दरअसल इन दोनो फिल्मों का मोशन पोस्टर एक साथ रिलीज़ हुआ है। सबसे पहले दबंग के मोशन पोस्टर की बात करें तो यहा सलमान का चुलबुल पांडे वाला अंदाज आपका दिल जीत लेगा। इसमे सलमान आपको कहते सुनाई दे रहे हैं स्वागत तो करो हमरा। वहीं राधे के मोशन पोस्टर से अंदाजा लगाना गलत नहीं होगा कि यह भी सलमान की एक्शन से भरपूर फिल्म होगी। यहां वह बंदूक चलाते हुए नज़र आ रहे हैं। नीचे देखें मोशन पोस्टर जिसे खुद सलमान ने शेयर किया है।

वैसे दबंग 3 सोनाक्षी सिन्हा के साथ सलमान खान का रोमांस तो तय है, लेकिन राधे में सलमान के अपोजिट कौन होगी इसपर सस्पेंस अभी भी बरकरार है। यह फिल्म अगले सास ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। इन दोनो फिल्मों का मोशन पोस्टर कैसा लगा हमें ज़रूर बताइए। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: रज्जो ने ऐसे दी करवा चौथ की शुभकामनाएं, देखें सोनाक्षी का शानदार ‘दबंग 3’ लुक]

 

Advertisement