होम » टीवी » टीआरपी में सलमान के नच बलिये ने किया कमाल, कपिल शर्मा शो टॉप 5 से बाहर

Advertisement

टीआरपी में सलमान के नच बलिये ने किया कमाल, कपिल शर्मा शो टॉप 5 से बाहर

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने टीवी में एक और शानदार एंट्री की है। नच बलिये 9 (Nach Baliye 9) में भाईजान के आते ही शो की टीआरपी आसमान छूने लगी है।

56

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने टीवी में एक  और शानदार एंट्री की है। नच बलिये 9 (Nach Baliye 9) में भाईजान के आते ही शो की टीआरपी आसमान छूने लगी है। यहां तक की सलमान के करीबी और कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी उनसे मात खा चुके हैं। आइये जानते हैं इस बार टीआरपी की लड़ाई में किसने बाज़ी मारी और कौन पिछड़ गया।

Advertisement

बार्क इंडिया ने साल 2019 के 30वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स लिस्ट जारी की है। जिसके अनुसार हफ्ते टीवी शोज़ की टीआरपी रेटिंग्स में कमाल का बदलाव देखने मिला है। सबसे बड़ा झटका कपिल शर्मा को लगा है। जहां कपिल के शो ने पहले हफ़्ते में टॉप किया था वहीं आख़िरी हफ़्ते में कपिल शर्मा शो टॉप 5 में भी जगह नहीं बना पाया। कपिल का शो सीधे छठे पायदान पर लुढ़क गया है।

[यह भी पढ़ें:शूटिंग के लिए बुल्गारिया रवाना हुई ख़तरों के खिलाड़ी 10 की टीम, देखें वीडियो और तस्वीरें]

यदि इस हफ़्ते के टॉप शोज़ की बात की जाए तो सलमान खान के शो ‘नच बलिए-9’ को 2.9 रेटिंग के साथ पांचवा स्थान मिला है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 2.9 रेटिंग के साथ चौथे स्थान पर है। तो ज़ी टीवी के ‘कुमकुम भाग्य’ ने तीसरा पायदान हासिल किया है। इसकी रेटिंग 3.0 रही। स्टार प्लस के ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ 3.5 रेटिंग के साथ दूसरा स्थान कायम किया।

अगर पहले स्थान की बात करें तो ज़ी टीवी के मशहूर सीरियल ‘ज़ी टीवी के मशहूर शो कुंडली भाग्य ने 3.6 की रेटिंग संग नंबर 1 का मक़ाम हासिल किया है।

Advertisement