Advertisement

भतीजे अब्दुल्लाह के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे सलमान खान, जानिए वजह

सलमान खान (Salman Khan) के भतीजे अब्दुल्लाह खान (Abdullah Khan) के अचानक निधन से पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है। लेकिन इस वजह अंत‍िम संस्‍कार में शामिल नहीं हो पाएंगे दबंग खान..

927

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) के भतीजे अब्दुल्लाह खान (Abdullah Khan) के अचानक निधन से पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है। बीते रोज सोमवार को 38 साल के भतीजे अब्दुल्लाह के अचानक निधन से सलमान खान बेहद सदमे में हैं। अब्दुल्लाह को याद करते हुए सुपरस्‍टार ने भतीजे के साथ अपनी एक तस्‍वीर शेयर थी। जिसमें उन्‍होंने भतीजे को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘हम हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे।’ हालांकि अब अब्दुल्लाह से जुड़ी एक और सामने आई है, जिसे जानकर आप जरूर भावुक हो जाएंगे।

Advertisement

आपको बता दें, लॉकडाउन के चलते सलमान खान (Salman Khan) और उनका परिवार अब्दुल्लाह खान (Abdullah Khan) के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे। दरअसल, अब्दुल्लाह का अंतिम संस्कार इंदौर में होगा लेकिन सलमान खान लॉक डाउन की वजह से वहां नहीं जा पाएंगे। बता दें, इसकी जानकारी सलमान के मैनेजर ने बॉम्बे टाइम्स को बताते हुए कहा कि दबंग खान इस बात को लेकर काफी अपसेट भी हैं।

View this post on Instagram

Will always love you…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

(यह भी पढ़ें : 122 किलो के भतीजे अब्दुल्लाह को सलमान खान ने कुछ यूं उठाया था कंधे पर, देखें वायरल वीडियो)

मैनेजर जॉर्डी पटेल ने बताया कि सलमान वर्तमान में पनवेल स्‍थित अपने फार्महाउस में हैं। देश में लॉकडाउन है इसलिए वह ट्रैवल नहीं कर सकते। वहीं अब्दुल्ला का अंतिम संस्कार होमटाउन इंदौर में होगा। इसलिए सलमान बाद में परिवार से मिलेंगे। बता दें कि अब्दुल्ला, सलमान के साथ बीइंग स्ट्रॉन्ग और रियल स्ट्रॉन्ग कॉन्सेप्ट का भी हिस्सा थे। अब्दुल्ला के निधन पर बॉलीवुड के सितारों ने अपना दुख व्‍यक्‍त किया है। बॉलीवुड की ऐसी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement