Advertisement

बिना मेकअप सलमान-जैकलीन ने किया तेरे बिना गाना, तस्वीरें देखकर नहीं लगेगा कि महज़ 3 लोगों ने इसे शूट किया है

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman khan) ने फार्महाउस पर किया और एक गाना शूट, तीन लोगों ने की पूरे गाने की शूटिंग 

1,970

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman khan) लॉकडाउन(Lock down) का समय अपने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त और परिवार वालों के साथ पनवेल वाले फार्म हाउस पर गुजार रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों में  जैकलीन फर्नांडिस, वलूशा डिसूजा और यूलिया वंतूर शामिल हैं। फार्महाउस पर सलमान खान मस्ती के साथ -साथ शूटिंग भी कर रहे हैं। इस दौरान सलमान ने फार्म हाउस में दो गाने तक बना दिए हैं। 

 

Advertisement

सलमान के लेटेस्ट गाने ‘तेरे बिना’ का टीजर लांच हो चूका है। सलमान का यह गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर इस गाने को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। इस गाने की शूटिंग सलमान ने किसी फिल्म स्टुडिओ में नहीं बल्कि अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर की है। 

 
वलूशा डिसूजा ने इस गाने से जुड़ा एक इंटरव्यू पोस्ट किया है। इस इंटरव्यू में सलमान गाने की शूटिंग के बारे में जानकारी देते नजर आ रहे हैं।  सलमान बताते हैं कि यह गाना उनकी गैलेक्सी अपार्टमेंट की बिल्डिंग में रहने वाले एक दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया। ये किसी फिल्म में फिट नहीं हो रहा था तो ऐसे ले लिया। इस गाने को सलमान और जैकलीन के साथ कुल मिलाकर तीन व्यक्ति ने शूट कर दिया। सलमान ने कहा कि यह सबसे सस्ता प्रोडक्शन है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा भी सकता है। 

 
सलमान ने आगे कहा कि गाने की शूटिंग में हमने फार्महाउस का ज्यादा हिस्सा नहीं बताया क्योंकि यह हमारा घर है। हमने शूटिंग में दिखाई गई जगाहों को पहले ही तय कर लिया था। सलमान ने टेक्निकल परेशानियों के बारे में भी जिक्र किया। उन्होंने बताया इंटरनेट स्लो चल रहा था और वाईफाई काम नहीं कर रहा था। जिसके कारण 24 घंटे लग गए।

 

 

यह भी पढ़ें-  लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने बताए अपने फ्यूचर प्‍लान, कहा- ‘ये दो गाने तो हो गए..’

 

सलमान का इससे पहले भी ‘कोरोना प्यार है’ गाना रिलीज हो चुका है। इन दोनों को सलमान ने खुद गया हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement