Advertisement

लॉकडाउन के बीच सलमान खान का रिलीज होने वाला है नया गाना ‘तेरे बिना’, वीडियो हुआ वायरल

अपने नए गाने 'तेरे बिना' (Tere Bina) की जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद सलमान खान (Salman Khan) ने अपना एक वीडियो शेयर कर दी है।

420

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) लॉकडाउन के चलते भले ही अपनी फिल्‍मों की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद भी दबंग खान लगातार अपने चाहने वालों को एक बढ़कर तोहफे देते जा रहे हैं। बता दें, यह कुछ और नहीं बल्‍कि सलमान खान (Salman Khan) के हालिया हुए रिलीज हुए गाने हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही सुपरस्‍टार का गाना ‘प्यार करोना’ (Pyar Karona) गाना रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब प्‍यार दिया था। वहीं इसके बाद अब दबंग खान अपना एक और नया गाना ‘तेरे बिना’ (Tere Bina) लेकर आने वाले हैं।

Advertisement

अपने नए गाने ‘तेरे बिना’ (Tere Bina) की जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद सलमान खान (Salman Khan) ने अपना एक वीडियो शेयर कर दी है। सलमान द्वारा अपने सोशल हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ अपने पनवेल स्‍थित फार्म हाउस में एक इंटरव्‍यू देते नजर आ रहे हैं। जिसमें सलमान ने बताते हुए कहा, “एक गाना मेरे जेहन में थे। तो मैंने सोचा कि इस समय में गाने को रिलीज कर ही देते हैं। हमारी बिल्डिंग गैलेक्सी के अंदर एक हमारे बचपन का दोस्त रहता है, जिसका नाम है अज्जू भाटिया। जब उन्होंने यह गाना सुनाया, मुझे बहुत पसंद आया।”

View this post on Instagram

@jacquelinef143 @waluschaa

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

(यह भी पढ़ें : नव्या नवेली के सामने ऐश्वर्या राय की अदाएं भी फीकी लगती हैं, तस्‍वीरें देख हो जाएंगे दीवाने)

सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) ने आगे कहा, “यह गाना किसी फिल्म में फिट नहीं हो रहा था। इसलिए मैंने सोचा कि इस गाने को यही पर रिलीज कर देते हैं। अपना प्रोडक्शन हाउस तो है ही।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को जैकलीन और सलमान अपने पनवेल स्‍थित फार्महाउस में शूट किया है, जिसको तैयार को करने में उनकी टीम को पूरे 4 दिन लगे हैं। वहीं सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान लॉकडाउन खत्‍म होने के बाद जल्‍द ही अपनी फिल्‍म ‘राधे’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

Advertisement