Advertisement

सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, स्पॉटबॉय की कैंसर पीड़ित पत्नी के इलाज के लिए आगे आए दबंग खान 

स्पॉटबॉय की मदद के लिए आगे आए सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan)

1,830

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) अपनी दरियादिली के लिए पहचाने जाते हैं। वे अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन के माध्यम से अक्सर गरीब लोगों की सहायता करते हैं। एक बार फिर सलमान खान ने उत्तर प्रदेश के भदोही के निवासी रमाकांत जायसवाल, जो फिल्म इंडस्ट्री में स्पॉटबॉय का काम करते हैं। उन्हें सलमान की संस्था बीइंग ह्यूमन ने मदद का आश्वासन दिया है।   

Advertisement

पिछले कुछ समय से रमाकांत अपनी बीवी के कैंसर की बीमारी से परेशान है। जिसके बाद वे मदद के लिए सलमान खान के घर पहुंचे थे। जहां गार्ड्स के द्वारा उनके साथ बुरा व्यवहार किया गया था। तब अमर उजाला ने इस खबर को संज्ञान में लाया था और अब रमाकांत की तरफ सलमान खान ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। 

बता दें कि, ‘रमाकांत की पत्नी का कैंसर का इलाज टाटा मेमोरियल अस्पताल में चल रहा है। इस दौरान डॉक्टर ने उन्हें पत्नी के इलाज के लिए 2 लाख रूपए का खर्च बताया। रमाकांत के पास इतने पैसे ना होने के कारण वे मदद की उम्मीद लेकर सलमान खान के घर पहुंचे थे। वहीं लॉकडाउन में काम न होने की वजह से रामकांत बहुत ज्यादा आर्थिक समस्या का सामना कर रहे हैं। 

अमर उजाला की खबर के मुताबिक, ‘जैसे ही सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल को रमाकांत के साथ हुए बुरे व्यव्हार के बारे में पता चला तो, उन्होंने इस बात पर दुख जताया और गार्ड से इसको लेकर बातचीत भी की। इसके बाद रमाकांत को बीइंग ह्यूमन संस्था का नंबर दे दिया गया। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement