Advertisement

सलमान ने देखा आदित्य और दिशा की मलंग का ट्रेलर, दी ऐसी प्रतिक्रिया

आदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapur) और दिशा पटानी (disha patani) की फिल्म मलंग (malang) के ट्रेलर को दर्शकों की ज़बरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। दबंग सलमान खान (salman khan) ने भी मलंग का ट्रेल

1,025

आदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapur) और दिशा पटानी (disha patani) की फिल्म मलंग (malang) के ट्रेलर को दर्शकों की ज़बरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। दबंग सलमान खान (salman khan) ने भी मलंग का ट्रेलर देख लिया है। सलमान को ये ट्रेलर बेहद पसंद आया है।

Advertisement

बॉलीवुड के कई कलाकारों ने फिल्म के ट्रेलर को पसंद किया। अब इस फेहरिस्त मे सलमान का नाम भी जुड़ गया है। सलमान खान ने मलंग के ट्रेलर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और लिखा, ‘उई मां… झकास ट्रेलर।’ देखें ट्वीट।

आपको बता दें कि मलंग मे अहम भूमिका निभा रहे अनिल कपूर काफी अच्छे दोस्त हैं। ‘झकास’ अनिल का खास डायलॉग माना जाता है। यानी की इस प्रतिक्रिया के ज़रिये सलमान खान ने अनिल कपूर के प्रति अपना प्यार ज़ाहिर किया है।

[यह भी पढ़ें:अनोखे अंदाज़ मे किस करते दिखे आदित्य और दिशा ]

मलंग फिल्म की बात करें तो, इसका डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है और यह 7 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। जिसमे दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर के अलावा कुणाल खेमू भी अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

सलमान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो फिलहाल राधे फिल्म की शूटिंग मे व्यस्त हैं। इस फिल्म मे उनके साथ दिशा पटानी और गौतम गुलाटी जैसे कलाकार नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं। आपको ये खबर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement