Advertisement

घोड़े के साथ घाँस खाने के बाद सलमान ने अब की तीरंदाज़ी, देखें वायरल वीडियो

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) ने तीरंदाजी का लुत्फ़ उठाया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

244
बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan)  लॉकडाउन(Lock down) की वजह से अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर समय गुजार रहे हैं।  यहां से ही सलमान खान फैंस को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं। इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। वीडियो में सलमान खान तीरंदाजी का लुत्फ़ उठाते नजर आ रहे हैं।  

Advertisement

 
वीडियो को सलमान खान के इंस्टाग्राम फैन क्लब ने शेयर किया है। हालांकि यह वीडियो लॉकडाउन से पहले का है। वीडियो को फैंस द्वारा खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।  आप भी देखियें सलमान खान का यह वीडियो………

View this post on Instagram

‪Bullseye! #SalmanKhan playing Archery in Goa! ?‬

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

 

बता दें कि, कोरोना महामारी की वजह से सलमान खान सेल्फ क्वारंटीन हैं। उन्होंने कोरोना संकट के दौर में गरीबों के लिए मदद का हाथ भी आगे बढ़ाया हैं।  सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक मदद पहुंचाई हैं।  वहीं सलमान खान मजदूरों के लिए खाने की व्यवस्था भी करवा रहे हैं।  

 

 

यह भी पढ़ें-लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने पेश की एकता की मिसाल, देखें तस्वीर

 

 वर्कफ्रंट की बात करें तो, सलमान खान जल्द फिल्म  ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’  में नजर आएंगे । इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । यूँ तो राधे को इस वर्ष ईद पर रिलीज होना था। पर लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया था।  जिसके कारण फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement