Advertisement

सारे गिले शिकवे छोड़ एक साथ नज़र आए कपिल शर्मा और सुनिल ग्रोवर, देखें तस्वीर

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनिल ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच की दूरियां लगता है अब कम होने लगी है। दरअसल हाल ही में सोहेल खान (Sohail Khan) के जन्मदिन पर सुनिल और कपिल एक साथ नज़र आए।

539

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनिल ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच की दूरियां लगता है अब कम होने लगी है। दरअसल हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई और अभिनेता सोहेल खान (Sohail Khan) ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जन्मदिन पार्टी में कई सितारो ने की शिरकत की। तो वहीं कपिल और सुनिल ग्रोवर भी एक साथ दिखाई दिए।

Advertisement

दरअसल कपिल शर्मा ने हाल ही में सोहेल के जन्मदिन पार्टी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कपिल के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और सुनिल ग्रोवर नज़र आ रहे हैं। तीनो एक दूसरे के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर के साथ कपिल ने कैप्शन मे लिखा है “भाईयों की रात”

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के पिछले सीजन के दौरान कपिल और सुनिल में कहा सुनी हो गई था। इसके बाद सुनिल ने इस शो को छोड़ दिया। इसके बाद वह दुबारा नहीं लौटें। यहां तक कि कई बार ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ने को लेकर सुनिल से कई बार सवाल किया जा चुका है। जिसका सुनिल ने जवाब दिया कि वह परेशान हो चुके हैं इससे।

[यह भी पढ़ें: पापा बनने के बाद कपिल ने पहली बार जाहिर किए अपने जज्‍बात, कहा- ‘मुझे नहीं पता कि मैं बेबी को..’]

यह ख़बरे भी थी सलमान खान ने इन दोनो हास्य कलाकरो को एक करने की कोशिश कर चुके हैं, पर बात नहीं बनी। वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में हैं। सिनेमाघरो में यह फिल्म धूम मचा रही है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement