Advertisement

कोरोना के क़हर के बीच सलमान ने शुरू किया रधे का पोस्ट प्रॉडक्शन काम, पढ़ें पूरी ख़बर

सलमान खान(Salman khan) ने शुरू किया वर्क फ़्रॉम होम, शुरू किया राधे का पोस्ट प्रोडक्शन काम

1,842
कोरोना(Corona) महामारी ने पूरे दुनिया को ‘लॉकडाउन'(Lock down) की स्थिति में पहुंचा दिया है। अन्य क्षेत्रों की तरह ‘फिल्म इंडस्ट्री’ भी ठप पड़ चुकी  है। सलमान खान(Salman khan) की 2020 में आने वाली बड़े बजट की फिल्म राधे(Radhe) भी कोरोना की मार झेल रही है। इस महामारी की वजह से ‘फिल्म’ राधे के शूट को भी टालना पड़ा था। अब सलमान खान ने कोरोना के बीच फिल्म राधे के ‘पोस्ट प्रोडक्शन वर्क’ को पूरा करने का फैसला लिया हैं।

Advertisement

एक तरफ बॉलीवुड के सारे बड़े स्टार्स शूटिंग रद्द होने के कारण घर पर बैठे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, सलमान खान अपने पनवेल  वाले ‘फार्म हाउस’ पर फिल्म राधे के ‘पोस्ट प्रोडक्शन वर्क’ को पूरा कर रहे हैं। सलमान खान नहीं चाहतें कि ‘पोस्ट प्रोडक्शन वर्क’ के चलते फिल्म की  ‘रिलीज डेट’ को आगे धकेला जाए।
सलमान खान फिल्म राधे को ईद पर रिलीज करना चाहते हैं।  इस वजह से सलमान फिल्म के ‘पोस्ट प्रोडक्शन’ का काम जल्द से जल्द पूरा कर रहे हैं।ख़बरों के अनुसार फिल्म राधे की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब फिल्म में बस सलमान और दिशा पाटनी के बीच एक गाना फिल्माया जाना बाकी है, शूटिंग रद्द होने की वजह से इस गाने के शूट को भी ‘पोस्टपोन’ कर दिया गया था।

सलमान भी मौजूदा हालातों में सावधानी बरत रहे हैं। इसी वजह से सलमान खान ने अपने साथ ‘प्रोडक्शन वर्क’ के लिए  छोटी सी टीम रखी है। इस फिल्म की शूटिंग को लेकर ‘डायरेक्टर’ प्रभु देवा और  सलमान खान लगातार संपर्क में हैं।  फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, गौतम गुलाटी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम रोल में नजर आएंगे।

बता दें कि, अन्य कलाकारों की तरह सलमान खान भी अपने पनवेल वाले ‘फार्म हाउस’ पर ‘सेल्फ आइसोलेट’ हैं। वें सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। सलमान सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक और बचने के उपाय बता रहे हैं।

Advertisement