Advertisement

लॉकडाउन में ‘शब-ए-बरात’ पर लोगों का बर्ताव देख ऐसा कुछ बोल गए सलमान खान, देखें तस्वीरें

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर कब्रिस्तान के बाहर की है जिसमें कोई भी व्यक्ति नजर नहीं आ रहा है।

138

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए केन्‍द्र और राज्‍य सरकारें लोगों को घरों के अंदर आइसोलेशन में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग रखने के लिए कहा जा रहा है। ऐसे में लोग लॉकडाउन का किस तरह से पालन कर रहे हैं इसकी जानकारी खुद बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल फैंस के साथ दो तस्‍वीरें शेयर कर दी हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बता दें, बीते रोज मुस्लिम समाज का त्यौहार शब-ए-बरात (Shab-E-Baraat) था। लेकिन इस त्‍योहार मौके पर भी ने लॉकडाउन का बेहद संजीदगी से पालन किया और अपने घर में रहकर ही इबादत की। ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर कब्रिस्तान के बाहर की है जिसमें कोई भी व्यक्ति नजर नहीं आ रहा है। दूसरी तस्वीर एक सड़क की है जो कि पूरी तरह खाली नजर आ रही हैं।

(यह भी पढ़ें : पत्‍नी दीपिका की इस आदत से परेशान हो गए रणवीर, परिवार से कर दी शिकायत)

इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने लिखा, “देश में बनी स्थिति की गंभीरता को समझने के लिए आप सभी का धन्यवाद। ईश्वर आप सभी की रक्षा करेगा।” सलमान खान की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले सलमान खान ने अपने भतीजे के साथ एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से घर में रहने की ही सलाह दी थी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement