Advertisement

वीडियो: शाहरुख की बहादुरी की खबर पर सलमान ने दिया मजेदार रिएक्‍शन, कहा- ‘हीरो वो होते हैं जो..’

सलमान खान (Salman Khan) अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो शेयर कर उनकी जांबाजी की सराहना की है।

1,622

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों जहां अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘दबंग 3’ के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रहे हैं। लेकिन अपनी इतनी व्‍यस्‍तताओं बावजूद भी दबंग खान सोशल मीडिया में एक्‍ट‍िव रहते हैं। इतना ही नहीं वह बी-टाउन की हर छोटी और बड़ी खबर अपनी नजर रखते हैं। गौरतलब है कि बीते रोज खबर आई थी कि महानायक अमिताभ बच्‍चन के घर हुई दिवाली पार्टी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी जान जोखिम में डालकर ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) के मैनेजर की जान बचाई थी। वहीं अब इस खबर को लेकर सलमान खान ने अपना रिएक्‍शन दिया है।

Advertisement

View this post on Instagram

@iamsrk

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

सलमान खान (Salman Khan) अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर कर उनकी जांबाजी की सराहना की है। दबंग खान द्वारा इस शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्‍होंने किंग खान (Shah Rukh Khan) की फिल्‍म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का एक सीन शेयर किया है। जिसमें शाहरुख के कपड़ों में आग लग जाती है। कपड़ों में आग लगने के बावजूद शाहरुख (Shah Rukh Khan) बेफिक्र नजर आते हैं और वहां से निकल जाते हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि दबंग खान इस वीडियो के बैकग्राउंड में बोलते नजर आ रहे हैं, ‘हीरो वो होता है जो आग में कूद के, बुझा के, बचाते हैं।’

(यह भी पढ़ें : खुद आग से जख्मी होकर शाहरुख ने ऐसे बचाई ऐश्वर्या की मैनेजर की जान, देखें इधर)

सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया में बेहद पसंद किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी पत्‍नी गौरी खान के साथ दिग्‍गज एक्‍टर अमिताभ बच्चन के घर पर हुई दिवाली पार्टी में पहुंचे थे। जहां पार्टी के दौरान अचानक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आ लग गई। लेकिन इससे पहले कि आग और अधिक बढ़ती, शाहरुख खान ने तुरंत आग को बुझाया। मैनेजर को बचाते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी हल्‍के-फुल्‍के जल गए थे।

Advertisement