Advertisement

ग़रीबों के अन्नदाता बन गए हैं सलमान, अब ख़ुद का फ़ूड ट्रक बनाकर ऐसे खिला रहे हैं जरूरतमंदों को खाना

सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी धमाकेदार फिल्‍मों के साथ अपने नेक दिल और लोगों की मदद के लिए जाने जाते हैं। यह कारण है कि वह अपने फैंस के दिलो दिमाग में एक खास जगह बनाकर रखते हैं।

1,638

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी धमाकेदार फिल्‍मों के साथ अपने नेक दिल और लोगों की मदद के लिए जाने जाते हैं। यह कारण है कि वह अपने फैंस के दिलो दिमाग में एक खास जगह बनाकर रखते हैं। देश में तेजी से फैल रही कोरोनावायरस महामारी बीच वह लोगों को जागरुक करने के साथ गरीब और असहाय लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं अब अपने इसी क्रम में सलमान खान (Salman Khan) ने बीइंग हंग्री (Being Haangryy) नाम से फूड ट्रक की शुरुआत की है। देखें वायरल वीडियो

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिसमें एक एक फूड ट्रक नजर आ रहा है। इस फूड ट्रक पर बीइंग हंग्री (Being Haangryy) लिखा हुआ। वहीं इससे जुड़े कर्मचारी लाइन में लगे आम लोगों को एक-एक कर राशन के जरूरी सामान बांट रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में यह ट्रक मुंबई के खार रोड स्थित स्‍टेशन के बाहर खड़ा दिख रहा है। लोगों के इस मुसीबत के वक्त में सलमान खान की इस पहल की लोग दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं और उन्‍हें दुआएं दे रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : बॉयज लॉकर रूम विवाद मामले पर सोनम-स्‍वरा समेत ये फ़िल्मी सितारे भड़के, जानिए क्या कहा)

बता दें, हाल ही में उन्‍होंने भूखे लोगों के लिए बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में राशन भरकर भेजा था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था। इसके साथ ही लॉकडाउन के चलते बंद हुई फिल्‍म इंड्स्‍ट्री से जुड़े डेली वेज वर्कर्स के खातों में सलमान खान (Salman Khan) ने पैसे भी ट्रांसफर किए थे। दबंग खान फिलहाल लॉकडाउन के चलते पनवेल स्‍थित फार्महाउस में फंसे हुए हैं। लॉकडाउन खत्‍म होने के बाद वह जल्‍द ही अपनी फिल्‍म ‘राधे’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

Advertisement