Advertisement

सलमान खान ने फैंस से कहा प्यार करोना, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धमाल

सलमान खान (salman khan) ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल, बीइंग सलमान खान (being salma khan) लॉन्च किया है कोरोना (corona) महामारी से सकारात्मकता के साथ निपटने के लिए, सलमान ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्यार करोना (pyar karona) नामक गाना रिलीज़ किया है

938

सलमान खान (salman khan) ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल, बीइंग सलमान खान (being salma khan) लॉन्च किया है कोरोना (corona) महामारी से सकारात्मकता के साथ निपटने के लिए, सलमान ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्यार करोना (pyar karona) नामक गाना रिलीज़ किया है और तब से, उनके प्रशंसक इसे गुनगुना रहे हैं।

Advertisement

यह गाना बहुत ही मधुर है और सलमान की आवाज़ में और ज़्यादा बेहतरीन लग रहा है।    अभिनेता ने इस गीत के निर्माण के पीछे अपने विचार व्यक्त किये हैं। सलमान ने गाने के निर्माण की प्रक्रिया को साझा करते हुए बताया, “इस तरह की स्थिति में, हम यहां किसी प्रकार की फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकते हैं, जबकि हम घर में एक साथ इतने सारे लोग हैं। लेकिन हम निश्चित रूप से हमारे पास मौजूद उपकरणों का उपयोग करके एक गाना बना सकते हैं, जैसे कि फोन कैमरा। मैंने ट्रैक गाया और हमने वीडियो को यही एडिट किया है लेकिन संगीत की रचना मुंबई में की गई है। गाने के लिरिक्स ठीक वैसे है जिसे मैं दुनिया के सामने व्यक्त करना चाहता हूं – प्यार करोना, मदद करोना, सब्र रखो ना।” गाना अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। देखें वीडियो।

[यह भी पढ़ें:सलमान खान ने मज़दूरों के लिए जो कहा वो करके दिखाया, इसलिए सबके चहेते हैं भाईजान]

बता दें गाने के जरिये सलमान चाहते हैं कि लोग हालात को गंभीरता से समझें और अपनी और अपने प्रियजनों की रक्षा के लिए एहतियाती कदम उठाएं। आपको सलमान का ये गाना कैसा लगा हमे ज़रूर बताइये। घर मे रहें और बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहें।

Advertisement