Advertisement

 राधे मे तीन खलनायकों से टकराएंगे सलमान खान, खतरनाक होगा हर एक विलन

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (salman khan) की फ़िल्म राध (radhe) अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। ये फिल्म 2020 की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होगी

2,206

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (salman khan) की फ़िल्म राधे (radhe) अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। ये फिल्म 2020 की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होगी इसमे कोई दो राय नहीं है।

Advertisement

फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज हो रही है। फिल्म के लिए सलमान खान ने मनोरंजन के स्तर का एक पायदान ऊपर कर दिया है। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म राधे में एक या दो नहीं बल्कि तीन खलनायकों से आमना-सामना करते हुए नज़र आने वाले हैं।

सलमान खान जिन खलनायकों से टकराने वाले हैं वो भुमिकाएँ ज़बरदस्त एक्टर रणदीप हुड्डा, गौतम गुलाटी, और सिक्किम के अभिनेता सांग हए निभाएंगे।

इतना ही नहीं बल्कि हर एक्शन सीन एक से बढ़कर एक, दिलचस्प और मनोरंजक होने के लिए तीन अलग-अलग एक्शन निर्देशक एक्शन निर्देशन की बागडोर संभालेंगे।

बता दें, राधे के साथ आपके सबसे वांटेड भाई 22 मई 2020 को बड़े पर्दे कर दस्तक दे रहे हैं।  राधे फिल्म मे सलमान खान के साथ दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म को मशहूर निर्देशक प्रभु देवा निर्देशित कर रहे हैं।उम्मीद की जा सकती है कि इस बार भाईजान दबंग 3 से भी ज़्यादा बेहतर बॉडी और एक्शन दिखाते नज़र आएंगे।

View this post on Instagram

?? #dabangg3 #throwback

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

[यह भी पढ़ें:कोरोना को लेकर सलमान खान ने फैंस से की ये अपील, कहा- ‘लापरवाही…’]

आपको बताते चलें, फिलहाल कोरोनावायरस के कारण फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। जल्द ही फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल शुरू होगा। आपको ये खबर कैसी लगी ये आप हमे ज़रूर बताइए। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement