Advertisement

यशराज फिल्म्स ने थामा सलमान की धमाकेदार फिल्म ‘राधे’ का हाथ, पढें पूरी ख़बर

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। तो वहीं भाईजान भी ईद के मौके पर अपनी फिल्म 'राधे (Radhe)' के साथ बड़े पर्दे पर फैन्स को तोहफा देने की तैयारी में हैं। वहीं अब इस फिल्म का नाम यशराज फिल्म्स से जुड़ गया है।

264

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। तो वहीं भाईजान भी ईद के मौके पर अपनी फिल्म ‘राधे (Radhe)’ के साथ बड़े पर्दे पर फैन्स को तोहफा देने की तैयारी में हैं। इस फिल्म का मोशन पोस्टर पहले ही सामने आ चुका है। मोशन पोस्टर में सलमान की छोटी सी और शानदार झलक ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया।

Advertisement

हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। मूवी क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट करके बताया है कि ‘राधे’ को भारत और विदेशों में यशराज फिल्म्स द्वारा वितरित किया जाएगा। तरण के इस न्यूज के बाद सलमान के प्रशंसको बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। नीचे देखें तरण का ट्वीट

वहीं फिल्म राधे को लेकर लोग अनुमान लगा रहे थे कि यह सलमान की ‘वांटेड’ का सीक्वल होगी। तो वहीं इसे लेकर ‘दबंग 3’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान सलमान ने कहा था “राधे ‘नाम दरअसल  तेरे नाम ‘में था और तब हमने इसका इस्तेमाल किया ‘वांटेड’ में किया था। पर यह फिल्म पूरी तरह से अलग होगी। इसका वांटेड से कोई लेना देना नहीं है। अगर हम उस फॉर्मेट जाते हैं तो ये ‘वांटेड का बाप’ है। ”

[यह भी पढ़ें: सलमान खान की राधे में यह दमदार एक्‍टर निभाएगा विलेन की भूमिका, देखें इधर]

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही शुरू हो गई।सलमान खान के अलावा, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आएंगी। वहीं रणदीप फिल्म में खलनायक की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। राधे का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। यह फिल्म कोरियन फिल्म द आउटलॉस की रिमेक बताई जा रही है, जो 2017 में रिलीज़ हुई थी।

 

Advertisement