Advertisement

इस फिल्म के साथ मिथुन चक्रवर्ती के बेटे बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे, सलमान ने किया फिल्म का पोस्टर रिलीज 

सलमान खान (Salman Khan) ने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के छोटे बेटे की फिल्म का पोस्टर रिलीज किया

122

बॉलीवुड के दरियादिल अभिनेता यानि सलमान खान (Salman Khan) हमेशा फिल्म इंडस्ट्री में नए टैलेंट को प्रोत्साहन देते हैं। उनकी वजह से कई बॉलीवुड सितारें अपने आप को बॉलीवुड में स्थापित कर पाए हैं। वहीं अब बॉलीवुड के डिस्को किंग यानि मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) भी फिल्म  ‘बैड बॉय’ (Bad Boy) से फ़िल्मी जगत में कदम रखने जा रहे हैं। आज इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है।

Advertisement

पोस्टर में नमाशी चक्रवर्ती और एक्ट्रेस अमरीन कुरैशी शानदार पोज देते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के पोस्टर को खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया के माध्यम से लांच किया। वहीं पोस्टर की लांचिंग पर सलमान खान ने प्रतिक्रिया भी दी हैं।

 

सलमान खान ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से फिल्म  ‘बैड बॉय’ (Bad Boy) के  पोस्टर की तस्वीर को शेयर करते हुए नमाशी चक्रवर्ती को बधाई दी है। वहीं सलमान खान ने कैप्शन में लिखा कि, ‘फिल्म ‘बैड बॉय’ के लिए मैं तुमको ऑल द बेस्ट कहना चाहता हूं, फिल्म का पोस्टर वाकई लाजवाब है। आप भी देखिए सलमान खान की पोस्ट …..

बता दें कि, ‘फिल्म ‘बैड बॉय’ से  नमाशी चक्रवर्ती के साथ -साथ अमरीन कुरैशी भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।  यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को राजकुमार संतोषी ने डायरेक्ट किया हैं। कोरोना वायरस की वजह से अब तक फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हो पाया है।

 

यह भी पढ़ें-  सलमान खान के साथ ‘रेडी’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके इस कॉमेडियन का हुआ कैंसर से निधन

पर जल्द ही आप इस फिल्म को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख पाएंगे। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement