Advertisement

भांजी आयत को गोद मे खिलाते नज़र आए सलमान, तस्वीरों मे देखें मामू और नानी का प्यार

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भांजी आयत (Ayat) को गोद में लेकर खिलाते नज़र आए। सलमान के साथ उनकी मां सलमान खान भी आयत को प्यार से निहारती दिखीं। भाईजान की इन तस्वीरो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

815

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त रहते है। पर इस व्यस्त शेड्यूल के बावजूद भाईजान अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना नहीं भूलते है। इन दिनों सलमान अपनी नन्ही भांंजी आयत के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में सलमान के जन्मदिन 27 दिसंबर पर बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने आयत (Ayat) को जन्म दिया। आयत के जन्म पर सलमान ने कहा था कि उनके (सलमान खान) जन्मदिन का इससे अच्छा तोहफा कुछ नहीं हो सकता है।

Advertisement

वहीं अब एक और तस्वीर सामने आई जहां सलमान आयत के साथ नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में वह भांजी को गोद में लेकर बेहद भावुक दिखाई दे रहे हैं। नन्ही आयत को वह बहुत ही प्यार से देखे जा रहे हैं। सलमान के साथ उनकी मां सलमा खान भी दिखाई दे रही हैं। सलमान और आयत की इस क्यूट तस्वीर को खुद अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस तस्वीर को शेयर करने के साथ अर्पिता ने कैप्शन में एक इमोशनल नोट लिखा है ” इस दुनिया में कुछ भी नहीं है जो मुझे डराता है और इसका कारण मुझे पता था कि आप  हमेशा मेरे साथ खड़े हो और आपने कभी भी मेरे साथ कुछ भी नहीं होने दिया। अब आयत को उसी सुरक्षा का आशीर्वाद दिया। ये हाथ भगवान ने भेजे हैं। हमेशा आपके शुक्रगुजार रहूंगी सलमान खान और मां सलमा खान।”

[यह भी पढ़ें: अर्पिता की बेटी आयत संग कुछ यूं नजर आए सलमान, जानें क्‍या है पूरा सच]

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके बाद सलमान की अगली फिल्म है राधे जो इसी साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। ‘दंबग 3’ के बाद एक बार फिर इस फिल्म का निर्देशन भी प्रभु देवा के हाथो में हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के दीवाने हो गए थे पाकिस्तानी क्रिकेटर, एक ने तो कर ली थी शादी

Advertisement