Advertisement

‘डॉक्टर्स डे’ के मौके पर सलमान खान ने किया डॉक्टरों के प्रति सम्मान व्यक्त, कहा- ‘देश के सबसे मजबूत..’ 

नेशनल डॉक्टर्स डे(National Doctors' Day) के मौके पर सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) ने डॉक्टरों के प्रति किया आदर व्यक्त 

992

हिंदुस्तान में प्रति वर्ष 1 जुलाई को नेशनल डॉक्टर्स डे(National Doctors’ Day)  मनाया जाता है। इसकी शुरुआत साल 1991 में हुई थी। भारत के महान चिकित्सक डॉ. विधान चंद्र राय के सम्मान में और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए यह दिवस मनाया जाता है। वहीं आज पूरा देश कोरोना महामारी के संकट से जूझ रहा है। दुनियाभर में आज डॉक्टर्स को भगवान के दूसरे रूप में देखा जा रहा है। 

Advertisement

इस कोरोना के कठिन वक़्त में हमारे डॉक्टर्स फ्रंट लाइन योद्धा के रूप में उभरकर सामने आए हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर डॉक्टर्स द्वारा की जा रही निस्वार्थ भाव से मानवता की सेवा के लिए उन्हें धन्यवाद कर रहे हैं। वहीं अब सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) ने भी महामारी के इस समय में कोरोना योद्धाओं की सेवा के लिए उन्हें सलाम किया हैं।  

सलमान ने डॉक्टर्स के प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए ट्वीट में लिखा कि, ‘आज डॉक्टर्स डे है। मेरे तरफ से सारे डॉक्टर्स को शुक्रिया। आपकी निष्ठा और आपके बलिदान के लिए। कोरोना महामारी के समय में देश के सबसे मजबूत स्तम्भ बनने के लिए धन्यवाद। आप भी देखियें सलमान खान का ट्वीट…..

 

यह भी पढ़ें- सिर पर रुमाल बांधे जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आए सलमान खान, देखें तस्‍वीर

वहीं सलमान खान के अलावा कई अभिनेता और राजनेता आज सोशल मीडिया के माध्यम से डॉक्टरों के प्रति सम्मान व्यक्त कर रहे हैं। जिनमें राहुल गांधी, सचिन तेंदुलकर और देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जैसी हस्तियां शामिल हैं। ट्विटर पर डॉक्टर्स के सम्मान में कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement