Advertisement

वीडियो: महात्मा गांधी के लिए सलमान ने व्यक्त की भावनाएं, रणबीर और आलिया ने भी दिया यह संदेश

भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की 150 वीं जयंती के मौके पर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी भावनाओं को किया जाहिर। सलमान ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जहां उनके साथ कई सितारो ने बापू के विचार को लोगों के साझा किया।

1,484

भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की 150 वीं जयंती के मौके पर हर कोई उन्हें याद कर अपनी भावनाएं उनके लिए व्यक्त कर रहे हैं। इन्ही में से एक हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)। सलमान, गांधी जी के विचारो से काफी प्रेरित हैं। इस बात का अंदाज उनके हालिया ट्वीट से लगाया जा सकता है, जहां उन्होंने महात्मा गांधी के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की है।

Advertisement

दरअसल सलमान खान ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार नज़र आए। इनमें से हैं शाहरुख खान (Shahrukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan), आलिया भट्ट(Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), विकी कौशल (Vicky Kaushal), कंगना रनौत (Kangna Ranaut) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) नज़र आ रही हैं। यहां  महात्मा गांधी जी की 150 वीं जयंती को सेलिब्रेट करते हुए सभी सितारो ने उनके विचारो को लोगो के साथ साझा किया। सलमान ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा है “एक व्यक्ति ने हमारे पूरे राष्ट्र को बदल दिया। उनके विचार, उनकी विरासत हमेशा रहेगी। गांधीजी के 150 साल पूरे होने पर सम्मानित”। नीचे देखें सलमान द्वरा शेयर किया गया वीडियो

बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने गांधी जयंती के मौके पर बॉलीवुड के तमाम सितारो को अपने निवास स्थान पर आमंत्रित किया था। इस मौके पर उन्होंने बताया कि गांधी जी के विचारो को लोगों तक पहुंचाने में बॉलीवुड सितारे एक अहम रोल अदा कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी पीएम के साथ तस्वीरें निकाली और उनके विचारों की सरहाना की। बॉलीवुड की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: पीएम मोदी से मिलने पहुंचे आमिर और शाहरुख समेत तमाम बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरें]

 

Advertisement