Advertisement

मामा बनने के बाद सलमान खान ने जाहिर किए जज्बात , कहा “अब बाप बनना है”

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी दोहरी खुशियों को सेलिब्रेट कर रहे हैं। बहन हन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan) ने एक बेटी को जन्म दिया। वहीं दुबारा मामा बनने के बाद अब सलमान की इच्छा बाप बनने की है जिसका खुलासा किया।

573

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी दोहरी खुशियों को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसमें से तो पहली है सलमान की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) की सफलता, तो दूसरी है दूसरी बार मामा बनने की खुशी। दरअसल कल सलमान खान के जन्मदिन पर उनकी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan) ने एक बेटी को जन्म दिया। इस बात की जानकारी अर्पिता के पति और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने सोशल अकाउंट के जरिए दी। तो वहीं अब सलमान ने भी मामा बनने की खुशी का इज़हार किया।

Advertisement

दरअसल हाल ही में सलमान अपना 54 वां जन्मदिन मनाने मुंबई के एक स्टूडियो में पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान उनके कई सवालो के जवाब दिए। इसी दौरान एक रिपोर्टर ने जब उनसे पूछा कि वह दूसरी बार मामा बनकर कैसा महसूस कर रहे हैं। सलमान ने इसका जवाब देते हुए कहा “अभी हो गया मामा का, चाचा का, अब बाप बनना बाकी है।” वहीं आयुष और अर्पिता की बेटी के नाम आयत को लेकर खुलासा करते हुए कहा “दो नाम थे सिफारा और आयत, अर्पिता ने आयत नाम चुना।”

बता दें कि आयत का स्वागत करते हुए सलमान ने एक ट्वीट भी किया था जहां उन्होंने लिखा “इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत। जन्मदिन पर पूरे परिवार को उपहार देने के लिए धन्यवाद अर्पिता और आयुष। हर कोई जो यह पढ़ रहा है, उम्मीद है वह सभी आयत को आशिर्वाद दें। वह एक दिन बड़ी होकर सबका नाम रौशन करेगी। आप सभी के प्यार और सम्मान के लिए धन्यवाद। आप सबका आभारी हूं।”

वहीं सलमान की फिल्म दबंग 3 की बात की जाए तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: सलमान खान की ज़िंदगी के ये 5 दिलचस्प किस्से आप शायद ही जानते होंगे]

अपने जन्मदिन पर भांजी आयत, दबंग 3 और अक्षय की गुड न्यूज़ पर बोले सलमान, देखें वीडियो।

Advertisement