Advertisement

लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने बताए अपने फ्यूचर प्‍लान, कहा- ‘ये दो गाने तो हो गए..’

सलमान खान (Salman Khan) लॉकडाउन के चलते भले ही अपनी फिल्‍मों की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद भी दबंग खान लगातार अपने चाहने वालों को एक बढ़कर तोहफे देते जा रहे हैं।

888

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) लॉकडाउन के चलते भले ही अपनी फिल्‍मों की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद भी दबंग खान लगातार अपने चाहने वालों को एक बढ़कर तोहफे देते जा रहे हैं। गौरतलब है कि दबंग खान लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पिछले महीने से अपने पनवेल स्थित अपने फॉर्म हाउस में फंसे हुए हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि फार्म हाउस में रहकर सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया में बेहद एक्‍ट‍िव हैं। जहां से वह लगातार अपने वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। हाल ही उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने लॉकडाउन (Lockdown) में अपने प्लान बता रहे हैं।

Advertisement

सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो में जब उनसे पूछा गया कि आप लॉकडाउन के बीच फार्महाउस में रहकर क्या-क्या करना चाहते हैं? इसके जवाब में दबंग खान ने कहा, “ये दो गाने तो हो गए, अब देखेंगे, जल्दी खत्म हो जाता है तो घर चले जाएंगे। नहीं होता है तो कुछ ना कुछ यहां पर करना ही पड़ेगा। मैंने काम करना शुरू किया जब मैं 15 साल का था और यह सबसे लंबा दौर रहा है, जब मैंने कुछ नहीं किया। बस मैं खुद को ग्रो करना चाह रहा हूं, थोड़ा सा काम करना चाह रहा हूं। परिवार के साथ वक्त बिताना चाह रहा था।”

(यह भी पढ़ें : ग़रीबों के अन्नदाता बन गए हैं सलमान, अब ख़ुद का फ़ूड ट्रक बनाकर ऐसे खिला रहे हैं जरूरतमंदों को खाना)

इसके साथ ही सलमान ने से पूछा गया कि सोशल मीडिया को लेकर कुछ प्लान हैं आगे? तो इस पर एक्टर कहते हैं, “हां थोड़ा ज्यादा एक्टिव हो गया हूं। काफी समय से ये दिमाग में चल रहा था कि खुद का यूट्यूब चैनल हो, जो ‘प्यार करोना’ (Pyar Karona) से शुरू हो गया है।” गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही सुपरस्‍टार का गाना ‘प्यार करोना’ (Pyar Karona) गाना रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब प्‍यार दिया था। वहीं इसके बाद अब दबंग खान अपना एक और नया गाना ‘तेरे बिना’ (Tere Bina) लेकर आने वाले हैं।

Advertisement