Advertisement

सई मांजरेकर ने फलटण में अनाथ बच्चों के लिए सोलर प्लांट का किया उद्घाटन 

सलमान खान (salman Khan) की  दबंग 3 (Dabangg 3) की अभिनेत्री सई मांजरेकर (saiee manjarekar) ने हाल ही में फलटण गांव में अनाथ बच्चों के लिए एक सोलर प्लांट का उद्घाटन किया।

3,470

सलमान खान (salman Khan) की  दबंग 3 (Dabangg 3) की अभिनेत्री सई मांजरेकर (saiee manjarekar) ने हाल ही में फलटण गांव में अनाथ बच्चों के लिए एक सोलर प्लांट का उद्घाटन किया। इस सोलर प्लांट की स्थापना, गाँव के लगभग 300 अनाथ बच्चों को गर्म पानी मुहैया कराने के लिए की गई है।

Advertisement

अभिनेत्री अपनी पहली फ़िल्म “दबंग 3” में चुलबुल पांडे के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं और जैसे कि फ़िल्म के ट्रेलर में देखने मिला, दोनों की खूबसूरत जोड़ी ने सभी का दिल जीत लिया है। देखें फलटण से सई की खास तस्वीरें।

सई का ये कारी सराहनीय है। सई की फिल्म दबंग 3 की बात करें तो, साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म की रिलीज़ में अब एक महीने से भी कम समय बचा है, ऐसे में निर्माता फिल्म के गानों के साथ प्रशंसकों के बीच रुचि बनाये हुए है।

[यह भी पढ़ें:मिलिये दबंग 3 की खुशी यानी सई मांजरेकर से, देखें शानदार लुक]

यही नहीं, प्रशंसकों के लिए नए दबंग हुक-स्टेप को पहचानने की एक रोमांचक प्रतियोगिता भी शुरू की गई है जिसके कुछ भाग्यशाली विजेताओं को स्वयं चुलबुल पांडे से मिलने का मौका मिलेगा।

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “दबंग 3” प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

Advertisement