Advertisement

सलमान खान के साथ ‘रेडी’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके इस कॉमेडियन का हुआ कैंसर से निधन

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन (Comedian)  का महज 27 वर्ष की उम्र में निधन हुआ, सितारों ने दी श्रद्धांजलि 

868

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन (Comedian) मोहित बघेल(Mohit Baghel) का महज 27 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। वें काफी दिनों से जानलेवा कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थें। मोहित के निधन की जानकारी उनके मेंटर राज शांडिलिया ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दी हैं। 

Advertisement

राज ने मोहित के निधन पर दर्द बयां करते हुए ट्वीट में लिखा कि, ‘मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है,इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करूँगा…और तुझे आना ही पड़ेगा ॐ साई राम #cancer RIP”.  आप भी देखियें राज का ट्वीट ……..

 
वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी मोहित के निधन पर दुःख व्यक्त किया हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘साथ काम करने वाले सबसे अच्छे लोगों में से एक, खुश, सकारातमक और हमेशा प्रेरित…… मोहित आपको प्यार #RIP

 

बता दें कि, मोहित ने परिणीति और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में काम किया था। वहीं मोहित सलमान खान के साथ फिल्म ‘जय हो’ और ‘रेडी’ में भी काम किया था। कड़ी मेहनत और लगन से मोहित बघेल ने छोटे और बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाई थी। 

View this post on Instagram

#shooting 🎥❤️

A post shared by Mohit Baghel (@baghelmohit) on

 

यह भी पढ़ें- नहीं रहे अक्षय के भाई और कहानी घर घर की के एक्टर सचिन, हार्ट अटैक से हुआ निधन

छोटे पर्दे पर सफलता हासिल करने के बाद मोहित ने बॉलीवुड में कदम रखा था। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिवार को दुःख की इस घड़ी में शक्ति प्रदान करें। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।    

Advertisement