Advertisement

बिग बॉस 13: वीकेंड के वार में सलमान ने ली सिद्धार्थ और आसीम की क्लास, रश्मि को दिखाया बाहर का रास्ता

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसीम रियाज (Asim Riyaz) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के झगड़े से परेशान हुए सलमान खान (Salman Khan)। तीनो की ली जमकर क्लास साथ ही रश्मि को दिखाया घर के बाहर का रास्ता।

694

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसीम रियाज (Asim Riyaz) के बीच होने वाले झगड़े से हर कोई परेशान है। इसी बीच सिद्धार्थ संग रश्मि देसाई (Rashami Desai) का झगड़ा भी जमकर देखने को मिल रहा है। कंटेस्टंट की इन हरकतों से अब तो होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी परेशान हो गए हैं। वीकेंड के वार पर सलमान ने तीनो कंटेस्टंट की जमकर क्लास ली। यहां तक कि रश्मि को उन्होंने घर से निकलने का भी आदेश दे दिया।

Advertisement

दरअसल हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां वीकेंड के वार मे सलमान खान काफी गुस्से में दिखाई देंगे। यहां सलमान आसीम को लड़ाते हुए दिख रहे हैं क्योंकि उन्होंने सिद्धार्थ के स्वर्गीय पिता पर कमेंट किया था। इसके अलावा वह आसीम से कहते हैं कि वह बहुत इरिटेटिंग लग रहे हैं। इसके बाद सलमान सिद्धार्थ की अग्रेसिव बर्ताव के लिए उनकी क्लास लेंगे। सलमान उन्हें कहते हैं कि आप गुस्से में सारी हदे पार कर देते हो। वह सिद्धार्थ को कहेंगे कि गुस्से में आपकी असली पर्सनालिटी सामने आती है।

सिद्धार्थ और आसीम के बाद सलमान का गुस्सा रश्मि देसाई की तरफ रूख कर रहा है। वह रश्मी से कहेंगे कि  आप कैमरा मैन को ताने मारती हो। अगर आपको ऐसा लगता है कि हम आपको शो में नीचा दिखा रहे हैं और आपकी इमेज को नेगेटिवली शो कर रहे हैं  तो आप अभी इस घर से बाहर जा सकती हो। सलमान बिग बॉस से कहेंगे कि वो दरवाजा खोल दें। यह एपिसोड आज शाम को दिखाया जाएगा। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग शादी को लेकर शहनाज के पिता ने दिया बड़ा बयान, देखें वायरल वीडियो]

 

Advertisement