Advertisement

बिग बॉस 13 : एक्स बीएफ विशाल के साथ मधुरिमा ने की ये बदतमीज़ी, मिलेगी कड़ी सज़ा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में क्स कपल मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बीच होने वाले हाई वोल्टेज ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। वहीं विशाल संग बदतमीज़ी के लिए मधुरिमा को मिलेगी ये सजा।

2,732

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हंगामो का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। यहां पिछले हफ्ते शहनाज गिल (ShehnaazGill ) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच हंगामा देखने को मिला। तो वहीं अब एक्स कपल मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बीच होने वाले हाई वोल्टेज ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। दरअसल हालिया एपिसोड में दोनो एक दूसरे के साथ लड़ते दिखाई दिए। विशाल और मधुरिमा के इस झगड़े को देखते हुए बिग बॉस ने दोनो को जेल की सजा सुनाई।

Advertisement

वहीं अब बताया जा रहा है कि वीकेंड के वार पर शो को होस्ट सलमान खान भी मधुरिमा के बर्ताव पर उनकी क्लास लेते दिखाई देंगे। खबरों की मानें तो सलमान को मधुरिमार की ये बदतमीज़ी बर्दाश्त नहीं करेंगे। बताया यह भी जा रहा है कि मधुरिमा के इस बदतमीज़ी से नाराज सलमान उन्हें घर से निकाल देंगे।

बता दें कि मधुरिमा और विशाल का झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनो एक दूसरे से हाथा पाई पर उतर गए। विशाल ने मधुरिमा पर जहां पानी डाल दिया वहीं मधुरिमा ने गुस्से में फ्राइंग पैन से विशाल को पिटती हैं। मधुरिमा के इस बर्ताव से घरवाले भी घबरा जाते हैं। सभी मधुरिमा को रोकने की कोशिश करते हैं। दोनो की झगड़े के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया।

अब देखना यह है कि क्या वाकई में मधुरिमा शो से बाहर होंगी। इसके लिए आपको वीकेंड का इंतज़ार करना होगा। तब तक बिग बॉस से जुड़ी बाकि ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: भावुक सिद्धार्थ शुक्ला ने मां से मिलते ही की रश्मि की शिकायत, जानिए क्या कहा]

 

Advertisement