Advertisement

इरफान खान के अचानक निधन से भावुक हुए शाहरुख, सलमान और आमिर, ऐसे दी श्रद्धांजलि

इरफ़ान खान(irrfan khan) की मृत्यु से दुखी बॉलीवुड के तीनों बड़े खान, सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan), आमिर खान(Aamir khan) और शाहरुख खान(shahrukh khan) ने मौत पर दर्द बयां किया

536

बॉलीवुड(Bollywood) के मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान(irrfan khan) की मृत्यु से पूरी फिल्म इंडस्ट्री(Film industry) में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। अभिनेता के निधन से हर कोई मायूस और हैरान है। इस दुखद खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री बहुत ज्यादा दुखी है। इरफ़ान खान को कई बॉलीवुड सितारों ने श्रदांजलि दी हैं। वहीं अब बॉलीवुड के तीनों बड़े खान सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan), आमिर खान(Aamir khan) और शाहरुख खान(shahrukh khan) ने भी इरफ़ान खान की मौत पर दर्द बयां किया है।  

Advertisement

सलमान खान ने ट्विटर के माध्यम से इरफ़ान खान की मृत्यु पर अपनी भावना प्रकट की हैं। सलमान ने इरफ़ान की मृत्यु पर दुःख जताते हुए लिखा, ‘इरफ़ान की मौत से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। विशेषतर उनके फैंस और परिवार वालो का। मेरी भावनाएं उनके परिवार के साथ है, ईश्वर उन्हें शक्ति प्रदान करें। ‘रेस्ट इन पीस’  भाई आप हमेशा हमारे दिल को याद आएंगे। 

 

वहीं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी इरफ़ान की मृत्यु पर दुःख जताया हैं।  उन्होंने लिखा कि, ‘हमारे प्रिय सहयोगी इरफान के बारे में सुनकर बहुत दुःख हुआ, यह कितना दुखद है। एक अद्भुत प्रतिभा, उनके परिवार और दोस्तों के  प्रति संवेदना। आपने अपने काम से हमारे जीवन में जो ख़ुशी लाई, उसकेलिए इरफ़ान का धन्यवाद। आपको हमेशा याद किया जायेगा…… प्यार।

 

बॉलीवुड के बादशाह यानि शाहरुख़ खान ने भी इरफ़ान खान को श्रदांजलि दी हैं। उन्होंने दुःख जताते हुए लिखा कि, ‘मेरे दोस्त    प्रेरणा और हमारे समय के महान अभिनेता। इरफ़ान भाई अल्लाह आपकी आत्मा को आशीर्वाद दें। आपको हम इस तरह याद करेंगे कि ‘आप हमारे जीवन का हिस्सा थें . “पैमाना कहे है कोई, मैखाना कहे है दुनिया तेरी आँखों को भी, क्या क्या ना कहे है” Love u

 

वहीं सलमान खान के अलावा अनुपम खेर, मिनी माथुर, शेखर कपूर, करण जोहर, निम्रत कौर, परिणीति चोपड़ा, रंगनाथन माधव, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, अजय देवगन और शूजित सरकार इत्यादि फ़िल्मी सितारों ने दुःख व्यक्ति किया हैं।  गौरतलब है कि इरफान काफी लंबे वक्त से बीमार थे और हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दिगज अभिनेता ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में 54 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। 

यह भी पढ़ें-  अभिनेता इरफान खान के निधन से शोक में डूबा खेल जगत, सचिन, विराट समेत इन्होंने दी श्रद्धांजलि

इरफ़ान खान की मृत्यु पर राजनेता और खेल जगत के सितारों ने भी अपना -अपना दर्द व्यक्त किया हैं। जिनमें क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसे नाम शामिल हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement