Advertisement

सलमान खान की इस को-एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, इस निर्देशक ने दिया काम

लमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'वीरगति (Veergati)' एक्ट्रेस पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) एक बार फिर इस निर्देशक की मदद से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। बीमारी के कारण उनकी हालत खराब हो गई है।

436

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘वीरगति (Veergati)’ तो आपको याद ही होगी, जो 1995 में रिलीज़ हुई थी। अब जब फिल्म याद है तो जाहिर सी बात है कि इस फिल्म की एक्ट्रेस पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) भी आपके जहन में होगी। दरअसल पूजा को टीबी और फेफड़ों से संबंधित बीमारी हो जाने के कारण पूजा ने लाइम लाइट की दुनिया से बिल्कुल दूर हो गईं थी। पर जैसे सलमान खान को उनके इस हालात का पता चला, उन्होंने बिना देर किए इलाज का खर्च और मदद के लिए अपना हाथ पूजा की तरफ बढ़ा दिया। जिसके बाद अब धीरे-धीरे पूजा सामान्य जीवन जीने लगी हैं।

Advertisement

दरअसल हम पूजा की बात इसलिए कर रहे हैं आज, क्योंकि जल्द ही पूजा एक बार फिर दो दशक बाद फिल्मों में वापसी करने के लिए तैयार हैं। उनका यह सपना पूरा करने जा रहे हैं निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmi)। एक मीडिया से बातचीत के दौरान अनीस ने कहा ” “मैं पूजा को अपनी फिल्म में काम करने का मौका जरूर दूंगा। इंडस्ट्री में कई लोगों ने उनकी मदद की, आखिरकार भावनाएं करियर से ज्यादा उपर होती हैं।”

[यह भी पढ़ें: सलमान की दबंग 3 का गाना ‘हुड़ हुड़ दबंग’ देख बेकाबू हुए फैन्स, लगाई तारीफों की झड़ी]

अनीस आगे कहते हैं  “अगली फिल्म का स्क्रिप्ट जैसे ही तैयार होगी या फिर उसमें पूजा के लिए कोई भी रोल होगा तो मैं उसके ज़रूर ऑफर करूंगा। एक लेखक होने के कारण मैं कोशिश करूंगा कि उनके अनुसार किरदा हो।” अनीस की मानें तो वह यह सब सहानुभूति के लिए नहीं कर रहे हैं, बल्कि उन्हे लगता है कि पूजा कमबैक करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि पूजा ने भी मुंबई मिरर से बात चीत में कहा था कि उन्हें मौका मिला तो वह ज़रूर फिल्म में काम करेंगी। उन्होंन यह भी बताया कि अब वह स्वस्थ हैं।

 

Advertisement