Advertisement

असीम की तुलना स्वामी ओम से करने पर ट्रोल हुईं संभावना, लोगों ने कहा- “डंभावना स्वामी के साथ…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक्स कंटेस्टंट संभावना सेठ (sambhavna seth) हुईं ट्रोल। की थी आसीम रियाज (asim riaz) की तुलना स्वामी ओम (swami om) से। वहीं ट्रोलर ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के लिए भी मजे।

701

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)  का फिनाले करीब आ रहा है। तो वहीं शो के कंटेस्ट्ंट के बीच मुकाबला और भी बढ़ गया है। पर इस शो में मुकाबले के बीच घरवालों के बीच झगड़ा भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। शो में कभी एक दूसरे की दोस्ती का मिसाल देने वाले आसीम रियाज (asim riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एक दूसरे के  दुश्मन बने हुए हैं। दोनो एक दूसरे से मौका पाते ही जमकर झगड़ा करने लगते हैें। इन दोनो के झगड़े को लेकर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टंट संभावना सेठ (sambhavna seth) ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी। लेकिन लोगो ने उन्हें कर दिया ट्रोल।

Advertisement

दरअसल संभावना ने अपने ट्वीट पर आसीम रियाज की तुलना एक्स कंटेस्टंट रह चुके और कॉन्ट्रोवर्सियल स्वामी ओम (swami om) से कर दी। संभावना ने यहां लिखा है “स्वामी ओम भी सोचता होगा कि भाई मुझे टक्कर देने वाला ये कौन पैदा हो गया। स्वामी ओम का कड़ा मुकाबला सिर्फ असीम रियाज है।” नीचे देखें संभावना का ट्वीट

संभावना के इस ट्वीट के बाद लोगो ने खुद उन्हें ही ट्रोल कर दिया। इसके साथ ही लोगो ने मीम्स के ज़रिए सिद्धार्थ शुक्ला को बाबा के रूप में पेश करके उनका मजाक उड़ाया है। नीचे देखें लोगो के कमेंट्स

बता दें कि हाल ही में एलीट क्लब मेंबर टास्क के दौरान आसीम और सिद्धार्थ के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। दोनो शो में गेस्ट के तौर पर आईं हिना खान के सामने ही लड़ने लगे थें। यहां तक कि दोनो के बीच हाथा पाई भई होने लगी थी। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: हिना खान के सामने भिड़ गए सिद्धार्थ-असीम, झगड़ा बढ़ते देख बिग बॉस ने उठाया बड़ा कदम]

 

Advertisement