होम » टीवी » एकता कपूर के इस धारावाहिक में काम करना चाहती हैं समीक्षा

Advertisement

एकता कपूर के इस पॉपुलर शो में काम करना चाहती हैं समीक्षा जायसवाला, खुद किया खुलास

'बहू बेगम' फेम समीक्षा जायसवाल एकता कपूर के पॉपुलर शो में काम करना चाहती हैं। यही नहीं समीक्षा ने उस किरदार का भी खुलासा किया जिसे वह करना चाहती हैं।

49

टीवी एक्ट्रेस समीक्षा जायसवाल को बहू बेगम के नूर के किरदार में लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस तरह की सुर्खियां बटोरने के बाद अब समीक्षा की ख्वाहिश अलग तरह का किरदार करने की है। दरअसल वह नागिन का किरदार निभाना चाहती हैं। वह एकता कपूर के शो नागिन में नगिन का किरदार निभाना चाहती हैं। समीक्षा इसे अपना ड्रीम मानती हैं जिसका खुलासा खुद समीक्षा ने किया है।

Advertisement

हाल ही मे समीक्षा ने स्पॉट बॉय को इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने एकता कपूर के साथ काम करने की इच्छा जताई। यहां समीक्षा ने कहा “”मैं एकता कपूर की ‘नागिन’ में नागिन का किरदार निभाना चाहती हूं। मैं एकता के काम की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा कर रही हैं। मैं सच में किसी दिन  साथ काम करना चाहती हूं और फिर नागिन से बेहतर और क्या हो सकता है?” इस रिपोर्ट के अनुसार उनसे पूछा गया कि अब तक की सबसे अच्छी नागिन कौन है तो समीक्षा ने जवाब दिया, “मौनी रॉय, उन्होंने इस किरदार को ऐसा बना दिया है कि हर कोई अब इसे निभाना चाहता है।”

बता दें कि नागिन के पहले सीरिज़ में मौनी रॉय ने अपनी दमादार भूमिका से खूब वाह वाही बटोरी। इस शो  के तीसरे सीरिज़ में सुरभी ज्योति ने नागिन के किरदार से लोगों को लोगों का दिल जीत लिया। ऐसे में हर कोई इस सीरिज़ का हिस्सा बनना चाहेगा। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: आख़िरकार बंद हो रहा है टीवी शो ‘दिव्यदृष्टि’, जानिए क्या है वजह  ]

 

Advertisement