Advertisement

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन का शिकार हुईं सना खान, हो गई है ऐसी हालत

एक्ट्रेस सना खान  (Sana Khaan)  इन दिनों बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस (Melvin Louis)  संग ब्रेकअप को लेकर चर्चा में है। हाल ही में सना ने एक बार फिर मेल्विन पर आरोप लगाते हुए चुप्पी तोड़ी।

246

एक्ट्रेस सना खान  (Sana Khaan)  इन दिनों बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस (Melvin Louis)  संग ब्रेकअप को लेकर चर्चा में है। मेल्विन संग ब्रेकअप की ख़बरों का एलान कुछ दिनों पहले ही अपने सोशल अकाउंट के ज़रिए किया था। यहां तक कि सना ने ब्रेकअप के बाद मेल्विन की तुलना वेटर से की थी। वहीं मेल्विन ने भी सना को करारा जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर किया जहां उन्होंने कहा था “बुलाती है मगर जाने का नहीं।” इसके बाद सना ने एक तस्वीर कर कैप्शन में लिखा “जाने का है मगर बुलाती ही नहीं।”

Advertisement

वहीं एक बार फिर सना ने मेल्विन संग ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी। सना ने कहा  ” लगभग एक साल तक मेल्विन को डेट किया, बाद में यह बात सामने आई कि कोरियाग्राफर धोखा दे रहा है।” सना ने आगे कहा “मैं  डिप्रेशन और चिंता से जूझ रही हूं। मैं ट्रीटमेंट करवा रही हूं और अपना ध्यान रख रही हूं। मेरा परिवार मेरे साथ है। मैं 20 दिनों से नींद की गोलियों पर थी। संयोग से, पिछले 2 दिनों से मैं बिना किसी गोली के सो रही हूं और मैं सच में बहुत खुश हूं। लेकिन जाहिर है, जब लोग मेरे पेज पर ‘मूव ऑन’ लिख रहे थें, तो मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि यह आसान नहीं है।”

[यह भी पढ़ें: सना खान ने एक्स बीएफ पर लगाया एक और चौंकाने वाला आरोप, कहा- “उसने एक छोटी लड़की को…”]

सना की मानें तो “जो सच्चा प्यार करते हैं उन्हें आगे बढ़ने में थोड़ा समय लगता है. जबकि धोखेबाज जल्दी आगे बढ़ जाते हैं।” अब सना खान (Sana Khaan) का यह आरोप कितना सही है यह तो मेल्विन लुईस (Melvin Louis) ही बता सकते हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement