Advertisement

ब्रेकअप के बाद सना खान ने एक्स बीएफ की तुलना वेटर से कर दी, तो लोगों ने लिए खूब मज़े

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सना खान (Sana Khaan) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस (Melvin Louis) से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बात दें, इसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद एक्‍ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी थी।

358

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सना खान (Sana Khaan) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस (Melvin Louis) से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बात दें, इसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद एक्‍ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी थी। जिसमें सना ने अपने बॉयफ्रेंड पर बेवफाई और धोखा करने का आरोप लगाया था। लेकिन ब्रेकअप होने के बाद अब सना ने अपने इंस्टा पर एक मीम शेयर कर मेल्विन का मजाक उड़ाया है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। देखें इधर…

Advertisement

एक्‍ट्रेस सना खान (Sana Khaan) द्वारा शेयर किए गए इस मीम में आप देख सकते हैं कि वह इस तस्‍वीर में बर्गर खाती हुईं नजर आ रही हैं। साथ ही उनकी तस्‍वीर में लिखा हुआ है, ‘जब वेटर आपके बॉयफ्रेंड से अच्छा दिखता हो।’ हालांकि एक्‍ट्रेस यहीं पर नहीं रुकीं बल्‍कि उन्‍होंने इस मीम को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “जब दुनिया सही थी तो पॉइंट को कैसे इग्नोर करें।” उनका यह पोस्‍ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि उनके मीम को लेकर लोग उन्‍हें ट्रोल भी कर रहे हैं। देखें लोगों के रिएक्‍शन..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : कार्तिक ने खुलेआम सारा की कमर पर हाथ रखा, वीडियो मे देखें फिर सारा ने क्या किया)

गौरतलब है कि कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस (Melvin Louis) से ब्रेकअप को लेकर सना खान (Sana Khaan) ने अपने हालिया इंटरव्‍यू में बताया था कि, ‘मैंने मेल्विन से अपना रिश्ता खत्म कर लिया क्योंकि वह मुझे धोखा दे रहा था। मैंने उसे पूरे दिल से प्यार किया था और मैं उसके लिए कमिटेड थी। हालांकि, बदले में जो मुझे मिला, उसकी वजह से मैं अंदर तक हिल गई हूं।’ बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement