Advertisement

हज करके वजह तुम हो में जिस्म फ़रोशी कैसे की पूछने वाले को सना खान ने दिया करारा जवाब, कहा- “पहले सीख लो..”

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सना खान (Sana Khaan) अपने फिल्‍मी प्रोजेक्‍ट्स के साथ अपनी पर्सनल को लेकर भी अक्‍सर सुर्खियां बटोरती नजर आती रहती हैं।

3,485

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सना खान (Sana Khaan) अपने फिल्‍मी प्रोजेक्‍ट्स के साथ अपनी पर्सनल को लेकर भी अक्‍सर सुर्खियां बटोरती नजर आती रहती हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले सना खान ने अअपने कोरियोग्राफर बॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस (Melvin Louis) पर बेवफाई और धोखा करने का आरोप लगाया था। हालांकि इसके बाद मेल्‍विन ने भी एक्‍ट्रेस की एक रिकॉर्ड‍िंग शेयर कर उनके आरोंपो को बेबुनियाद बताया था। वहीं अब यह पूरा मामला ठंढा होने के बाद सना खान अपनी एक धार्मिक पोस्‍ट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

सना खान (Sana Khaan) रमजान के इस पवित्र महीने में अपने इंस्‍टा हैंडल से मक्‍का की अपनी एक पुरानी तस्‍वीर को फैंस के साथ शेयर किया है। एक्‍ट्रेस द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं वह अल्‍लाह से दुआ मांगती हुई नजर आ रही हैं। साथ अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए लिखा, “मैं इस क्षण को केवल और केवल शब्‍दों में बयां कर सकती हूं कि मैंने वहां कैसा महसूस किया। सबकुछ मेरे दिल में हैं और मन अभी वहां जाने और सुजूद में सर रखकर पश्‍चाताप करूं। अल्लाह हम सबको अपने घर जाने का मौका दें और सबको नेक हिदायत दे। अमीन सुम्मा आमीन। हम सभी इस रमजानन में जाने के लिए बहुत उत्साहित थे, लेकिन मुझे लगता है कि अल्लाह के पास बेहतर योजनाएं थींI भीड़ के बीच इस खूबसूरत क्लिक को पाने के लिए मैं भाग्यशाली थी।”

सना खान
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : शोएब इब्राहिम से फ़ैन ने पूछा-दीपिका कक्कड़ कब मां बनेंगी? मिला मज़ेदार जवाब)

वहीं सना खान (Sana Khaan) की इस पोस्‍ट पर एक यूजर ने कमेंट्स कर उन्‍हें ट्रोल कर दिया है। यूजर ने लिखा, “ये बताओ हज करने के बाद वजह तुम हो जिस्‍म फरोशी कैसे कर ली… शर्म नहीं आई?” वहीं इस कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, “अभी तक हज नहीं हुए है मुझे लगता है आपको पता नहीं, या घर में बताया नहीं या आपने जाने की कोशिश नहीं की। रमजान में सिर्फ उमराह होता है मेरे भाई। पहले ये सीख लो और समझ लो फि‍र दूसरी चीजों पे तवज्‍जों देना। क्‍योंकि ये ज्‍यादा जरूरी है।” बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement