होम » समाचार » एक्स बीएफ को जवाब देना सना खान को पड़ा भारी, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

Advertisement

एक्स बीएफ को जवाब देना सना खान को पड़ा भारी, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

एक्ट्रेस सना खान (Sana Khaan) और उनके एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के बीच झगड़ा खत्म होने के नाम ही ले रहा है। मेल्विन के "बुलाती है मगर जाने का नही" के पोस्ट का सना ने एक बार फिर दिया करारा जवाब। लेकिन लोगो ने किया ट्रोल।

218

एक्ट्रेस सना खान (Sana Khaan) और उनके एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के बीच झगड़ा खत्म होने के नाम ही ले रहा है। ब्रेकअप के बाद दोनो एक दूसरे को पोस्ट के ज़रिए ताने मार रहे हैं। हाल ही में सना ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जहां उन्होंने मेल्विन की तुलना होटल के वेटर से कर दी थी। तो वहीं सना के इस पोस्ट का जवाब देते हुए मेल्विन ने एक वीडियो और तस्वीर शेयर किया था। यहां उनके टी-शर्ट पर लिखा “बुलाती है मगर जाने का नही।”तो वहीं एक बार फिर सना ने एक मेल्विन को इसका जवाब दिया है।

Advertisement

हाल ही में सना ने एक पोस्ट किया जहां स्टैंडप कॉमेडियन जाकिर खान की तस्वीर लगी है। तस्वीर पर लिखा है “जो लड़के स्टेटस डालते हैं ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं’ उनको बता दूं कि सच्चाई तो ये है ‘जाने का है पर कोई बुलाती ही नहीं'”। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में सना ने लिखा है ” भ्रमित लोगो के लिए सख्ती..चिल्लाता है मगर जाने का नहीं” नीचे देखें सना का पोस्ट

वहीं सना के इस पोस्ट पर लोग कई कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने तो सना को गावटी कहा है तो वहीं एक ने लिखा है> ‘घनघोर अपनमान’। यहां कई लोग मजे भी लेते नज़र आ हैं। देखें कमेंट्स

नीचे देखें मेल्विन का वह पोस्ट जहां उन्होंने सना को जवाब दिया था।

बता दें कि हाल ही में सना ने मेल्विन संग ब्रेकअप की बात को एक्सेप्ट करते हुए उन्हें झूठा और धोखेबाज बताया था। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: एक्‍स बीएफ मेल्विन लुईस ने सना खान को दिया करारा जवाब, कहा – “बुलाती है मगर जाने का नहीं..”]

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो