होम » समाचार » सना खान ने एक्स बीएफ मेल्विन पर फिर लगाए गंभीर आरोप, कहा- “ऐसे लड़कों से…”

Advertisement

सना खान ने एक्स बीएफ मेल्विन पर फिर लगाए गंभीर आरोप, कहा- “ऐसे लड़कों से…”

एक्ट्रेस सना खान(Sana Khan) ने एक्स बीएफ मेल्विन लुइस(Melvin Louis) को लेकर फिर चौंकाने वाले खुलासे किएं

495

बिगबॉस कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान(Sana Khan) बॉयफ्रेंड कोरिओग्राफर मेल्विन लुइस(Melvin Louis) के साथ ब्रेकअप के बाद से ही बुरे दौर से गुजर रही हैं। ब्रेकअप के बाद सना ने एक्स बीएफ मेल्विन लुइस पर बेहद गंभीर और चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। सना ने मेल्विन पर धोखा देने और इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

Advertisement

अब दोनों के बीच की लड़ाई दुनिया के सामने आ चुकी हैं। कुछ लोग सना के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं तो, कुछ लोग इसे सना का पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। अब सना ने भी इस मुद्दे पर खुलकर बात की हैं।

सना ने सफाई देते हुए कहा कि, मेरा मुख्य मकसद लड़कियों को मेल्विन जैसे लड़कों से बचाना है, ताकि अन्य लड़कियों को भी मेरे तरह डिप्रेशन जैसी स्थिति से ना गुजरना पड़ें। मैं एक महीने से नींद की गोलियां ले रही हूं, जिसके बाद भी मुझे महज दो घंटे नींद नसीब हो रही हैं।

मेरे मानसिक और शारारिक संतुलन बिगड़ने के पीछे सिर्फ मेल्विन द्वारा धोखा देना नहीं बल्कि कई और कारण हैं।  मैं लड़कियों को मेल्विन से नहीं बल्कि मेल्विन जैसे लड़कों से बचाना चाहती हूं।

सना ने आगे कहा कि “मैं लड़कों को नहीं बदल सकती, पर लड़कियों को जरूर मजबूत बना सकती हूं। मैं लड़कियों को दुनिया के सामने बाहर निकलकर बात करने की हिम्मत देना चाहती हूँ, ताकि लड़कियां उन लड़कों के लिए आत्महत्या ना करें।  जब मैंने अपनी दास्ताँ को बाहर लाने का फैसला किया तब मुझे पता नहीं था, कि मैं अन्य लड़कियों के लिए ‘इंस्पिरेशन’ बनूंगी की नहीं। जो लोग मेरे स्थिति से गुजरे हैं, वहीं मेरा दर्द समझ सकते हैं”।

यह भी पढ़ें-सना खान ने फिर साधा एक्‍स बीएफ मेल्विन लुईस पर निशाना, कहा- “तुम मुझे..”

वहीं सना ने मेल्विन पर दोनों के बीच हुई बातों की कॉल रिकॉर्डिंग डिलीट करने का भी आरोप लगाया है। इसके आलावा सना ने मेल्विन के परिवारवालों पर भी मेल्विन को सपोर्ट करने का आरोप लगाया हैं। उन्होंने कहा कि जब मैंने मेल्विन की मां से हमारे ब्रेक अप को लेकर बात की थी, उन्होंने मुझे जवाब दिया कि “ऐसा सब चलते रहता हैं”

 

Advertisement