Advertisement

सना खान ने एक्स बीएफ मेल्विन को बताया बायसेक्सुअल, संबंधों को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड  एक्ट्रेस सना खान (sana khan) इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर खासा चर्चा मे हैं। ब्रेकअप के बाद से ही सना एक्स बीएफ मेल्विन लुईस (Melvin Louis )  के बारे मे एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे करती नज़र आ रही हैं।

808

बॉलीवुड  एक्ट्रेस सना खान (sana khan) इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर खासा चर्चा मे हैं। ब्रेकअप के बाद से ही सना एक्स बीएफ मेल्विन लुईस (Melvin Louis )  के बारे मे एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे करती नज़र आ रही हैं। इसी बीच अब सना ने एक्स बीएफ की सेक्सुअलिटी को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है। सना ने मेल्विन को बायसेक्सुअल बताया है।

Advertisement

बॉलीवुड हंगामा वेब पोर्टल से बात करते हुए, सना ने कहा, “अपने अंतिम ब्रेकअप के बाद  उसने (मेल्विन) मुझे बताया कि उन्होंने कई अपनी एक्स को कई लड़कों के साथ पकड़ा। वो एक गे थी और लड़कियों के साथ संबंध रखती थी। मुझे लगा वो एक गे को क्यों डेट कर रहा था? फिर मुझे पता चला कि वह भी बायसेक्सुअल है।“

इसी इंटरव्यू मे सना ने आगे कहा, “वह लड़कों के पास जाता है, मैं उन लड़कों को जानती हूं। वे बांद्रा में हैं। उसकी एक अन्य पूर्व प्रेमिका भी इसमें शामिल है, लेकिन मैं उसका नाम नहीं लेना चाहती। जाहिर है, वह 2017 से इस लड़की के साथ घूम रहा था, लेकिन वह उसके इंस्टाग्राम पर कभी नहीं दिखाई दी। क्योंकि वह बहुत लोकप्रिय नहीं थी। वह एक बड़े लक्ष्य को लुभाने का प्रयास कर रहा था। इसी बीच, उसने एक और लड़की को डेट करना शुरू कर दिया। जबकि उसका पिछला अफेयर अभी भी जारी था। फिर उसने मुझे देखा और मुझे निशाना बनाया। उसे लगा मुझे प्रभावित करने की जरूरत है क्योंकि मैं उसके नाम और शोहरत का दरवाजा हो सकती हूं।“

सना ने ये भी कहा कि, “जब हमारा रिश्ता इंस्टाग्राम पर सार्वजनिक हो गया, तो उसकी पूर्व प्रेमिका ने उससे पूछा कि उसने कभी उसे उसी तरह क्यों नहीं स्वीकार किया। उसने उसे कहा कि वह मेरा इस्तेमाल करने जा रहा है। कुछ पैसे कमा रहा है, प्रसिद्ध हो रहा है, अपनी जगह बना रहा है और फिर वे एक अच्छा जीवन जी सकते हैं।“ इसके अलावा सना ने ये भी खुलासा किया कि, मेल्विन ने उनके सभी प्रोफेशनल फैसलों का भी विरोध किया था। यहाँ तक कि उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म करने से भी मना किया था।

[यह भी पढ़ें:सना खान के आरोपों पर अब मेल्विन लुईस ने तोड़ी चुप्‍पी, फोन रिकॉर्डिंग शेयर कर खोली पोल]

आपको बता दें, सना और मेल्विन 2018 के में एक-दूसरे से मिले थे। जिसके बाद उन्होंने जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी। 2019 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। जो इस साल सच साबित हुईं।

Advertisement