होम » समाचार » ब्रेकअप के बाद सना खान ने अब जगज़ाहिर की अपनी पर्सनल चैट, बीएफ के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा

Advertisement

ब्रेकअप के बाद सना खान ने अब जगज़ाहिर की अपनी पर्सनल चैट, बीएफ के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा

सना खान (Sana Khaan) अपने बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस (Melvin Louis) से ब्रेकअप के बाद लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि दोनों सितारे सोशल मीडिया में खुलकर सामने आ गए हैं।

1,225

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सना खान (Sana Khaan) अपने बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस (Melvin Louis) से ब्रेकअप के बाद लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि दोनों सितारे सोशल मीडिया में खुलकर सामने आ गए हैं। जहां वह दोनों एक दूसरे को जमकर आरोप और प्रत्‍यारोप लगा रहे हैं। गौरतलब है कि सना ने मेल्विन पर उन बेवफाई और धोखा करने का आरोप लगाया था। हालांकि अब सना ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी जरिए कुछ पर्सनल चैट शेयर की है। देखें इधर..

Advertisement

सना खान (Sana Khaan) द्वारा इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए शेयर की गए इन स्‍क्रीनशॉट में वह अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड मैल्विन और उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड के रिलेशनशिप स्टेटस पर बोला गया है। हालांकि, इन स्‍क्रीनशॉट में कहीं भी उस लड़की का नाम नहीं लिया गया है। लेकिन इन मैसेज को भेजने वाले ने कहा है कि उस लड़की ने इस बारे में सिर्फ उन्हें ही बताया है, इसलिए ये बातें बाहर आईं तो उनका नाम भी बाहर आ जाएगा।

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : एक्‍स बीएफ मेल्विन लुईस ने सना खान को दिया करारा जवाब, कहा – “बुलाती है मगर जाने का नहीं..”)

इन स्‍क्रीनशॉट में उस लड़की के साथ मैल्विन के वैसे कनेक्शन की बात कही गई है, जो कोई कमिटेड इंसान नहीं रख सकता। साथ ही इन स्‍क्रीनशॉट में यह भी बताया गया है कि इस लड़की से नवंबर और दिसंबर में उनकी बात हुई थी और यह डांस फीस्ट से जुड़ी है। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि सना खान के इन अरोपों पर मेल्विन लुईस (Melvin Louis) क्‍या एक्‍शन लेते हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो