Advertisement

कपिल के शो में संजय दत्‍त ने किया अपनी 309वीं जीएफ का खुलासा, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

जब कपिल ने संजय से पूछा कि 'संजू' फिल्म में बताया गया कि आपकी 308 गर्लफ्रेंड्स थीं तो क्या अभी भी आपका किसी से कनेक्शन है? वहीं इस सवाल पर संजू बाबा ने अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड को लेकर दिलचस्‍प खुलासा किया।

1,248

बॉलीवुड के धमाकेदार एक्‍टर संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘पानीपत’ के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रहे हैं। बता दें, संजू बाबा अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा शो में पहुंचे हुए थे। इस शो में संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) ने जहां कपिल शर्मा के तमाम सवालों के मजेदार जवाब दिए। लेकिन जब कपिल ने संजय से पूछा कि ‘संजू’ फिल्म में बताया गया कि आपकी 308 गर्लफ्रेंड्स थीं तो क्या अभी भी आपका किसी से कनेक्शन है? वहीं इस सवाल पर संजू बाबा ने अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड को लेकर दिलचस्‍प खुलासा किया। जानें कौन है वो..

Advertisement

शो के दौरान कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा.. माला भी 108 पर रुक जाती है लेकिन आपकी 308 गर्लफ्रेंड्स रही हैं। तब संजय ने कहा कि मेरी 308 पर रुकती है लेकिन कृति सेनन मेरी 309वीं गर्लफ्रेंड हो सकती हैं। संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कहा कि वह कृति सेनन से काफी इंप्रेस हैं और हो सकता है वह उनकी गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में 309वीं हों! एक्‍टर की यह बात सुनरक सभी जोर-जोर से हंसने लगे।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: घर में एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ और असीम, एक-दूसरे को कहा ‘गटर’ और ‘पल्टी-मास्टर’)

संजय के अलावा इस शो में कृति सेनन और फिल्म निर्देशक आसुतोष गोवारिकर भी पहुंचे थे। बता दें, फिल्म में संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) के अलावा अर्जुन कपूर, कृति सेनन, जीनत अमात, पद्मिनी कोल्हापुरी भी नजर आएंगी। डायरेक्‍टर आसुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म ‘पानीपत’ 6 दिसंबर को सिनेमाघरों रिलीज हो रही है। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement