Advertisement

सुनील शेट्टी और संजय दत्त ने मुंबई के डिब्बेवालों की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ, ऐसे पहुँचाई सहायता 

अभिनेता सुनील शेट्टी(Suniel Shetty) और संजय दत्त(Sanjay Dutt) ने मुंबई के डिब्बेवालों को पहुंचाई राहत

2,861

कोरोना वायरस(Corona Virus) से आम से लेकर खास आदमी तक परेशान है। हर किसी पर भी इस वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन की बुरी मार पड़ी है। ऐसे बुरे में वक़्त में कई बॉलीवुड सितारों ने गरीब और जरूरतमंदों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। अब इस सूचि में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी(Suniel Shetty) और संजय दत्त(Sanjay Dutt) का नाम भी जुड़ गया है। 

Advertisement

 अभिनेता सुनील शेट्टी और संजय दत्त ने मुंबई के डिब्बेवालों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। दोनों कलाकारों ने मुंबई के डिब्बेवालों को राशन के किट्स उपलब्ध कराने में मदद की हैं। महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री असलम शेख ने दोनों कलाकारों द्वारा की जा रही मदद की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दी है। 
असलम शेख ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘‘मुंबई की जान डब्बावालों को हमारी जरुरत है। #PremachaDabba यानी हमारे डब्बावाले भाईयों और उनके पर‍िवार को ड्राई राशन क‍िट पहुंचाने में संजय दत्त, सुनील शेट्टी, रेड‍ियो सिटी इंड‍िया और मुझसे जुड़े। @STCI_Mumbai को दान दें।

 

असलम शेख के इस ट्वीट पर अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी रिएक्शन दिया है। सुनील शेट्टी ने असलम शेख की इस मुहिम की तारीफ करते हुए लिखा कि, ”आपको और भी ताकत…बहुत अच्छी पहल असलम भाई’।

 

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘अभिनेता सुनील शेट्टी और संजय दत्त, असलम शेख के साथ मिलकर कोरोना वायरस से परेशान लोगों की मदद कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील शेट्टी ने कहा कि, ‘यह मुहिम असलम शेख और संजय दत्त द्वारा शुरू की गई थी। मुझे उनके साथ में कोई दिक्कत नहीं थी। प्रेमाचा डब्बा से जुड़कर यह और भी खूबसूरत हो जाता है’।
अब तक इस मुहिम के तहत डिब्बेवालों को 800 राशनकिट्स की मदद पहुंचा दी गई है। वहीं इस मुहिम के तहत के 5 हजार राशनकिट्स बांटने का लक्ष्य तय किया गया है। इन राशन किट्स में दाल चावल आटा शक्कर और तेल जैसे जरुरी खाने पीने का चीजे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement